वायरल वीडियो के बाद इंदौर में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ करणी सेना का विरोध प्रदर्शन

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 5:29 PM IST
  • बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की चेतावनी के बाद आज करणी सेना ने इंदौर स्थित हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ उनके नाम से संचालित सैलून पर प्रदर्शन किया.
(फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया)

इंदौर. (वार्ता) वायरल वीडियो के बाद इंदौर में हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ उनके नाम से संचालित सैलून पर करणी सेना ने प्रदर्शन किया. गौरतलब है कि इससे पहले इंदौर तीन विधानसभा से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय चेतावनी भरा बयान दिया था. दरअसल, हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के वायरल वीडियो के बाद से विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.

करणी सेना इंदौर जिला इकाई के दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं ने जावेद हबीब के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नारेबाजी की. इस प्रदर्शन की सूचना सोशल मीडिया पर फैलने के बाद यहां एहतियातन स्थानीय पुलिस तैनात कर दी गई थी. साथ ही जावेद हबीब के खिलाफ सिलसिलेवार मिल रही चेतावनी और धमकियों के फलस्वरूप यहां जावेद हबीब के नाम से संचालित सलून के बोर्ड को सफ़ेद शीट से ढक दिया गया था. सलून संचालकों ने कहा कि उनका जावेद हबीब से कोई संबंध नहीं है.

उधर, विरोध प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे करणी सेना के अध्यक्ष ऋषिराज सिंह सिसोदिया ने यहां संवाददाताओं से कहा कि जिस तरह प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब वायरल वीडियों में एक महिला के बाल सवारते हुए उसके सिर पर ‘थूकते’ हुए दिख रहे हैं. इससे सिद्ध हो गया कि वे भारत की संस्कृति के खिलाफ है. उन्होंने कहा केवल इंदौर में ही नहीं हम पूरे मध्यप्रदेश में जावेद हबीब के नाम से एक भी सलून नहीं चलने देंगे. इन्होंने भी राज्य के सभी जावेद हबीब सलून अविलंब बंद न करने पर सलून में तोड़फोड़ करने की बात खुले आम कही.

इससे पहले भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर के युवा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी जावेद हबीब के नाम से इंदौर में संचालित सभी सलून को 48 घंटे बंद कराने की चेतावनी दी थी. उन्होंने भी मांग पूरी नहीं होने पर आंदोलन करने की धमकी दी थी. उधर, इंदौर पुलिस आयुक्त ने कहा हम स्थितियों पर नजर बनाये हुए है, कानून व्यवस्था के मद्देनजर आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें