पति विक्की से मिलने पहुंची कैटरीना, डाइट न बिगड़े इसलिए शेफ को भी बुलाया इंदौर

Pallawi Kumari, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 11:33 AM IST
  • विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इनदिनों मध्य प्रदेश के इंदौर में हैं. विक्की इंदौर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में कैटरीना भी इंदौर पहुंचीं. कपल ने रविवार को इंदौर में अपनी शादी के एक महीना पूरा होने का जश्न मनाया. डाइट का ख्याल रखते हुए कैटरीना ने अपने शेफ को भी इदौर बुलाया.
विक्की से मिलने इंदौर पहुंची कैटरीना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर विक्की कौशल ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी रचाई. रविवार को कपल ने शादी के एक महीना पूरे होने का जश्न इंदौर में साथ मनाया. दरअसल विक्की पहले से इंदौर में थे. विक्की और सारा अली खान अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए पिछले कुछ दिनों से इंदौर में हैं. कैटरीना कैफ भी पति से मिलने के लिए शनिवार को मुंबई से इंदौर के लिए रवाना हुई थी. रविवार को कपल ने अपने स्पेशल डे को साथ सेलिब्रेट किया. कैटरीना और विक्की ने शादी के एक महीना पूरा होने पर सोशल मीडिया पर रोमांटिक फोटो शेयर करते हुए प्यार जताया था.

शेफ को भी बुलाया इंदौर-

कैटरीना अपनी सेहत और डाइट का कितना ख्याल रखती है. इस बात का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि कैटरीना ने मुंबई से अपने शेफ को भी इंदौर बुला लिया. शेफ ने ही उनके लिए ब्रेकफस्ट से लेकर डिवर सबकुछ तैयार किया तब जानकर कैटरीना ने खाना खाया. 

विक्की-कैटरीना की शादी को 1 महीना पूरा, रोमांटिक फोटो शेयर कर कपल ने जताया प्यार

स्पेशल डे साथ सेलिब्रेट करते हैं कपल-

शादी के बाद कैटरीना और विक्की ने क्रिसमस पार्टी भी साथ सेलिब्रेट की थी. इसके बाद न्यू ईयर पर विक्की काम से ब्रेक लेकर इंदौर से कैटरीना के पास मुंबई पहुंचे. अब शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सी सेलिब्रेट करने कैटरीना मुंबई से विक्की के पास इंदौर पहुंची हैं.

शादी को एक महीना पूरा होने पर कैटरीना ने जहां बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की थी. वहीं विक्की कौशल ने शादी की अनसीन फोटो शेयर की थी. दोनों को फैंस से लेकर सेलेब्स ने खूब बधाई और शुभकामनाएं दी. शादी के बाद कपल के पोस्ट्स देखकर साफ पता चलता है कि दोनों मैरिड के बाद कितने खुश हैं और हैप्पी मैरिड लाइफ बिता रहे हैं.

Vaastu Tips: अशुभ होती हैं ऐसी पेंटिंग और फोटो, घर पर लगाने से बिगड़ती है सेहत

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें