फिल्मी अंदाज में नाबालिग का अपहरण, फिरौती की जगह परिवार की महिला लौटाने की मांग

Smart News Team, Last updated: Mon, 4th Jan 2021, 8:50 PM IST
  • राजेंद्र नगर थाना एरिया में अपहरण की वारदात सामने आई है. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए किशोर को बरामद कर लिया है. अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही है.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर में इन दिनों क्राइम अपने चरमोत्कर्ष पर है. इसी दौरान एक अलग ही किस्म के अपहरण की घटना यहां घटित हुई. राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र में फिल्मी अंदाज में एक नाबालिग के अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले की खास बात यह है कि इसमें अपहरण करने वालों की ओर से किसी फिरौती की मांग नहीं की गई बल्कि अपने परिवार की महिला को लौटाने की मांग की है. 

जानकारी अनुसार इंदौर में फिल्मी अंदाज में नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया गया. यहां एक व्यक्ति द्वारा दूसरी जाति की महिला को भगाने का खामियाजा उसके 17 साल के भतीजे को भुगतना पड़ा. महिला के परिजन आए और लड़के को उठा ले गए. अपहरण के बाद परिजनों से कह दिया कि हमारी लड़की को ले आओ और अपना लड़का ले जाओ. मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है.

इंदौर : बारिश ने बढ़ाया ठंड का प्रकोप, दो-तीन दिन और हो सकती है बूंदाबांदी

घटना राजेन्द्र नगर थाना छेत्र की जहां पुलिस को शिकायत मिली कि कुछ अज्ञात बदमाश नाबालिग को घर से अपहरण कर ले गए हैं. पुलिस ने घरवालों से जब बात की, तो लड़के की मां दुर्गा चौहान ने बताया कि उसका देवर इंदौर के बाहर रहता है. वह किसी महिला को लेकर भाग गया है. इसके बाद महिला के परिजन खोजते हुए इंदौर आए. उन्होंने महिला को पाने के लिए उसके 17 साल के बेटे विकास चौहान का अपहरण कर लिया. जानकारी लगते ही पुलिस ने सूचना तंत्र को सक्रिय किया. रविवार शाम विकास धामनोद से सुरक्षित मिल गया. अब पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है. हालांकि 24 घंटे में पुलिस ने किशोर को धामनोद से बरामद कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें