इंदौर में देर रात तक चला विवाद, दोनों पक्षों के आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Sep 2020, 6:07 PM IST
  • इंदौर. एक पक्ष के युवक ने दूसरे पक्ष के लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही तो बिगड़ गई बात. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट. पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर शुरू की जांच
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर में, दो पक्षों में विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई. देर रात तक हुई मारपीट में दोनों ही पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं. इस मामले में एक पक्ष की ओर से बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने थाने का घेराव कर उचित कार्रवाई की मांग की है. हालांकि पुलिस ने दोनों ही पक्षों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के आकाश नगर में रहने वाले चंद्रपाल नामक युवक का पास में रहने वाले निहाल और उसके अन्य साथी से किसी बात पर विवाद हो गया. चंद्रपाल ने निहाल और उसके साथियों को रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही और वहां से चला गया. इसके बाद दोनों पक्ष, दोबारा फिर से उलझ गए और देर रात तक उनके बीच मारपीट चलती रही. 

मारपीट में दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घटना के बाद एक पक्ष के लोगों ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर थाने का घेराव किया और दूसरे पक्ष पर उचित कार्रवाई करने की मांग की। हालांकि मारपीट में दोनों ही पक्ष के लोग हुए थे, इसलिए पुलिस ने दोनों पक्षों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें