मध्य प्रदेश में पैर पसारता कोरोना, आईआईएम में एक छात्र, दो अन्य कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: 14/08/2020 06:58 PM IST
  • एमपी के इंदौर शहर में कोरोना वायरस पैर पसारता जा रहा है. अब आईआईएम में पीएचडी कर रहे एक छात्र और दो अन्य पॉजिटीव मिले हैं. जिसके बाद हड़कम्प मच गया है. अब तक इंदौर में 341 रोगियों की कोरोना से मौत हो चुकी है. और 9414 रोगी कोरोना पॉजिटीव है.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

एमपी के इंदौर में कोरोना संक्रमण बेलगाम हो गया है. आज भी इंदौर के आईआईएम में पीएचडी के एक छात्र और दो अन्य की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कम्प मच गया. लगातार बढ़ते कोरोना के चलते अब तक इंदौर में 9414 रोगी पॉजिटिव आ चुके हैं. और 341 रोगियों की मौत हो चुकी है.जानकारी के अनुसार पिछले दिनों संस्थान में आए एफपीएम के छात्र को नियमानुसार क्वारंटीन किया गया था. लक्षण पाए जाने पर जांच की गई.

इसके साथ ही संस्थान के प्रशासनिक विभाग में काम करने वाले एक व्यक्ति और उसके परिजन में भी लक्षण के बाद जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई. तीनों लोगों को संस्थान में ही क्वारंटीन किया गया है. बता दें कि आईआईएम सीमित कर्मचारियों के साथ काम कर रहा है।

परिसर के बाहर रहने वाले लोगों को कुछ समय पहले ही कैंपस में आने की इजाजत मिली थी। बाहर और अंदर रहने वाले कर्मचारियों के दिन भी इस तरह तय किए गए हैं कि एक ही समय में दोनों लोग काम पर मौजूद नहीं होते। तमाम सख्ती और सतर्कता के बाद भी संस्थान में कोरोना संक्रमण आ चुका है। वहीं प्रशासन ने इंदौर में वॉल्व वाले मास्क पर प्रतिबंध लगाते हुए उल्लंघन करने पर 100 रूपए स्पॉट फाइऩ तय कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें