इंदौर: ऑनलाइन पसंद किया, होटल में मिलने पहुंचे, रेप किया और अश्लील वीडियो बनाया

Smart News Team, Last updated: Sun, 24th Jan 2021, 3:02 PM IST
  • मेट्रिमोनियल वेबसाइट्स पूरी तरह सेफ नहीं हैं. इंदौर पुलिस के पास एक केस आया है, जिसमें एक युवती ने आरोप लगाया है कि मेट्रीमोनियल साइट के जरिए छत्तीसगढ़ के एक युवक ने फोन पर पहचान बढ़ाई, फिर होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया. अब युवती को ब्लैकमेल कर रहा है.  
सांकेतिक फोट

इंदौर. डिजिटलाइजेशन के जहां बहुत सारे फायदे हैं वहीं, कई नुकसान भी हैं. कई ऑनलाइन साइट फर्जी होते हैं, जिनके चक्कर में पड़कर लोग धोखा जाते हैं, उन्हें नुकसान उठाना पड़ता है. मेट्रिमोनियल वेबसाइट्स भी पूरी तरह सेफ नहीं हैं. इसका एक जीता जागता उदाहरण इंदौर में पुलिस के पास आया है. 

पुलिस तक पहुंचे इस मामले के अनुसार, एक युवक और युवती ने मेट्रीमोनियल साइट पर एक दूसरे को पसंद किया. फिर फोन पर बातें होने लगी. जब दोनों एक होटल में मिले तो लड़के ने लड़की को धोखे से कुछ पिला दिया और उसके साथ दुष्कर्म करने के साथ ही उसके अश्लील फोटो और वीडियोज बना लिए. अब लड़का उन फोटो और वीडियोज को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है. दरअसल, इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती ने तुकोगंज थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि उसने ऑनलाइन मेट्रिमोनियल साइट शादी डॉटकॉम पर शादी के लिए अपनी जानकारी डाली थी. उसके बाद दुर्ग छत्तीसगढ़ के रहने वाले युवक नितेश अग्रवाल ने महिला से शादी के लिए संपर्क किया. फोन पर ही इनकी जान पहचान हुई. 

इंदौर में बीजेपी MP की फिसली जुबान, सुभाष चंद्र बोस की जगह बोल गए चंद्रशेखर आजाद

युवक लड़की से मिलने छत्तीसगढ़ दुर्ग से इंदौर आ गया. युवती को मिलने के लिए इंदौर के साउथ तुकोगंज स्थित एक होटल के कमरे में बुलाया. यहां बातों बातों में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे अचेत कर दिया. फिर उसके साथ दुष्कर्म कर उसके फोटोज और वीडियोज बना लिए. इन फोटो और वीडियोज के आधार पर वह लड़की को ब्लैकमेल करने लगा. परेशान होकर युवती ने पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें