इंदौर : बिजली विभाग के कर्मचारी को बाइक सवार ने टक्कर मारी, अस्पताल में मौत

Smart News Team, Last updated: Fri, 15th Jan 2021, 7:03 PM IST
  • इंदौर में लापरवाह बाइक चालक ने एक व्यक्ति की जान ले ली. धार रोड ब्रिज के पास हुए इस हादसे में गौतमपुरा विद्युत मंडल में लाइनमैन के पद पर कार्यरत व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर अज्ञात बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में सड़क हादसे बढ़ते ही जा रहे हैं. वाहन चालकों की लापरवाही के कारण बेकसूर लोगों की मौतें हो रही हैं. बाइक चालक की लापरवाही ने एक और जान ले ली. घर से किसी काम के लिए निकले बिजली विभाग के कर्मचारी को अज्ञात बाइक सवारों ने टककर मार दी. हादसे में गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

घटना की सूचना लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. मृतक की पहचान गौतमपुरा विद्युत मंडल में लाइनमैन के पद पर कार्यरत 45 वर्षीय प्रताप शर्मा के रूप में हुई है. चन्दन नगर थाना क्षेत्र स्थित धार रोड पर स्थित अपने घर से लाइनमैन प्रताप शर्मा किसी व्यक्तिगत काम से बाइक से कहीं जाने के लिए निकले थे. जब वह घर से कुछ दूर धार रोड ब्रिज के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार बाइक ने उनके वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में उनके सिर में गहरी चोटें आई. तुरंत उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

इंदौर : 12 और 14 टायर वाले ट्राले अब नहीं ढो सकेंगे रेत, कलेक्टर ने लगाई रोक

सिर में गहरी चोट लगने औरअत्यधिक खून बह जाने के कारण उनकी हालात गंभीर होती गई और कुछ देर बाद अस्पताल में ही उनकी मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अज्ञात बाइक चालकों की तलाश शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें