इंदौर में दारोगा जी के घर पर हुई शादी में जमकर उड़ी कोरोना नियमों की धज्जियां

Smart News Team, Last updated: Tue, 18th May 2021, 10:16 PM IST
  • इंदौर में पुलिस महकमे के ही कुछ लोग कोविड प्रोटोकॉल और जनता कर्फ्यू के नियमो की उड़ा रहे है धज्जियां, थाना एरोड्रम के एसआई राजेश गौड़ के यहाँ हुई धूमधाम से शादी. कोविड नियमों की उड़ाई गई धज्जियां. महकमे के आला अधिकारियों ने की जांच की बात.
शादी समारोह में शामिल लोग .

इंदौर. एक ओर जहां कोरोना संक्रमण के कारण सभी प्रकार के आयोजनों पर रोक लगी हुई है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस के महकमे के ही अधिकारी खुद नियमों को लगातार तोड़ रहे हैं ऐसा ही एक मामला इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में भी सामने आया है. जहां एरोड्रम थाने पर ही पदस्थ एसआई ने तमाम प्रतिबंध और रोक के बावजूद अपने बेटे की शादी धूमधाम से कर डाली. शादी में बड़ी संख्या में लोग भी एकत्रित हुए और कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जिया भी उड़ाई गई. फिलहाल इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद अब आला अधिकारी पूरे मामले में जांच की बात कह रहे है.

 

दरअसल, एरोड्रम थाने में पदस्थ एस.आई. राजेश गौड़ ने थाना क्षेत्र के ही शिक्षक नगर में शादी समारोह का आयोजन कर डाला. यह समारोह 17 मई की शाम को आयोजित किया गया था. बता दे कि इन दिनों इंदौर शहर में कोरोना को लेकर लॉकडाउन के तहत जनता कर्फ्यू लगा हुआ है और किसी भी प्रकार के आयोजनों पर पूरी तरह से रोक है. बावजूद इसके पुलिस एस.आई.राजेश गौड़ के घर शादी समारोह में बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क के शामिल हुए और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया गया. सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में ही एस.आई. ने शादी समारोह का आयोजन कर खुद ही नियमों को चुनौती दे डाली. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अब अधिकारी जांच की बात कह रहे हैं. जानकारी ये भी सामने आ रही है कि पूरे शादी समारोह में पुलिसकर्मियों ने भी शिरकत की थी. एएसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि पूरे मामले में गहनता से जांच की जाएगी.

इंदौर में रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पकड़ा गया स्वास्थ्य विभाग का ड्राइवर

फिलहाल, समूचे इंदौर शहर में एक तरफ जहां आम जनता को किसी प्रकार के आयोजन की अनुमति नहीं दी जा रही है तो वही खुद नियमों का पालन कराने वाला पुलिस महकमे के ही जिम्मेदार, इस तरह के आयोजन कर प्रशासन के बनाये गए नियमो को खुली चुनौती दे रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें