इंदौर की लुटेरी दुल्हन का कहर, युवक से शादी के बाद 6 लाख और हुई फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Mar 2021, 5:34 PM IST
  • इंदौर में महिला ने शादी के बाद युवक से छह लाख रुपए लूटे और अपनी बेटियों को लेकर फरार हो गई. युवक के मुताबिक महिला उससे पहले भी शादी करके अपने पति को लूट चुकी है.
इंदौर की लुटेरी दुल्हन का कहर, युवक से शादी के बाद 6 लाख और हुई फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में एक महिला ने शादी के बाद युवक से छह लाख रुपए लूट लिये और फरार हो गई. दरअसल, राजस्थान के एक व्यक्ति ने इंदौर की महिला और उसके पाता-पिता पर झूठी शादी करवाकर रुपए हड़पने का आरोप लगाया है. युवक के मुताबिक उसकी पत्नी की पहली शादी मुंबई के एक युवक से हुई थी. वहां उसकी एक बेटी भई हुई, जिसके बाद आरोपी महिला बेटी को छोड़कर गहने और रुपए चुराकर वहां से फरार हो गई.

युवक ने बताया कि दूसरी शादी महिला ने मुझसे की. मुझसे दो बेटी हैं, लेकिन बच्चियों के पैदा होने के बाद महिला ने मुझे छोड़ दिया. इतना ही नहीं, वह मेरे पास से छह लाख रुपए और जेवर लेकर भाग गई. युवक के मुताबिक महिला ने माता-पिता के कहने पर अहमदाबाद में तीसरे व्यक्ति से शादी की है. इस मामले को लेकर महिला थाना पुलिस ने शिकायत दर्ज की और जांच के बाद आरोपी महिला और उसके माता-पिता के खिलाफ झूठ बोलकर शआदी कराने का व धोखाधड़ी का केस भी दर्ज किया है.

पति-पत्नी के बीच विवाद में बचाव करने आई सास को मारा चाकू, हुई मौत

इस बारे में बात करते हुए महिला थाना TI ज्योति शर्मा ने बताया कि राजस्थान के पाली जिले में रहने वाले उम्मेद सिंह की शिकायत पर आरोपी महिला लक्ष्मीबाई उसके पिता राजू खिलन सिंह सनोरिया व मां कमला बाई सनोरिया के खिलाफ झूठ बोलकर शादी करने व धोखाधड़ी करने का केस दर्ज किया गया है. फरियादी उम्मेद सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल 2016 को महिला लक्ष्मीबाई से बिजासन माता मंदिर में उसकी शादी हुई थी. दूसरी बेटी के जन्म के बाद महिला ने मुझसे रुपयों की मांग की. लेकिन जब मैंने शादी के बाद सास-ससुर के खाते में 6 लाख जमा करवाए, तो वह मुझसे मेरी दोनों बेटियों को लेकर भाग गए.

66 यात्री लेकर मुंबई जा रही थी फ्लाइट, हुआ कुछ ऐसा कि वापस लौटी इंदौर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें