इंदौर में सिरफिरे आशिक से मिलने पहुंची शादीशुदा प्रेमिका पर चाकू से किया हमला

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 28th Sep 2021, 5:45 PM IST
  • इंदौर में सिरफिरे आशिक ने मिलने आई शादीशुदा प्रेमिका और सहेली पर चाकू से हमला किया. घटना सोमवार रात तकरीबन ग्यारह बजे की है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. सिरफिरे आशिक द्वारा शादीशुदा प्रेमिका को चाकू मारने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पहले तो प्रेमिका ने मिलने से मना कर दिया. लेकिन जब वह अपनी सहेली के साथ मिलने पहुंची तो सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला कर दिया. घटना सोमवार रात तकरीबन ग्यारह बजे की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पहले तो सिरफिरे आशिक ने शादीशुदा प्रेमिका और सहेली को चाकू मारा, चाकू मारने के बाद खुद हॉस्पिटल ले गया. घायल दोनों युवतियों को हॉस्पिटल में एडमिट कराने के बाद आरोपी फरार हो गया. बहरहाल, पुलिस आरोपी शख्स की तलाश कर रही है. आरोपी कुछ दिन पहले ही लूट के मामले में जेल से छूटा है.

राहुल गांधी के हाथ को नहीं छोड़ेंगे अजय सिंह, कांग्रेस छोड़ BJP में नहीं होंगे शामिल

बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात रूखसाना अपनी सहेली अफसाना के साथ अल्लू शेख नामक शख्स से मिलने पहुंची थी. आरोपी अल्लू शेख फिरदौस नगर का रहने वाला है. इस दौरान अल्लू ने चाकू निकालकर रूखसाना पर हमला कर दिया. इस बीच जब अफसाना बचाने आई तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया. पुलिस के मुताबिक, आरोपी शख्स अल्लू और रूखसाना की कई सालों पुरानी जान पहचान है. आरोपी के साथ उसका एक साथी भी मौजूद था. बहरहाल, पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. आरोपी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटा है. उइस पर पहले से कई थानों में क्राइम के मामले दर्ज हैं. घटना के वक्त दोनों लड़कियां भी नशे में थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें