इंदौर: पुलिस के डर से प्रेमी जोड़े ने की खुदकुशी की कोशिश, युवत की हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 8:17 PM IST
  • इंदौर में प्रेमी जोड़े ने पुलिस के डर से खुदकुशी की. आत्महत्या के लिए लड़का और लड़की छत पर चढ़े. लड़के ने तो छलांग लगा दी, लेकिन युवती ऐन मौके पर पीछे हट गई. ऐसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर में प्रेमी जोड़े द्वारा पुलिस के डर से खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. खुदकुशी के लिए दोनों ही छत से कूदने लगे, लेकिन ऐन मौके पर नाबालिक प्रेमिका ने हाथ छुड़ा लिया. ऐसे में युवक अकेला ही छत से गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं, दूसरी और लड़की की जान बच गई. मामला इंदौर के मूसाखेड़ी क्षेत्र का है, जहां प्रेमी जोड़ा गुना से भागकर आया था और पुलिस भी उन्हें तलाशते हुए इंदौर पहुंच गई थी.

बताया जा रहा है कि प्रेमी जोड़ा गुना से 300 किलोमीटर दूर इंदौर में साथ रहने के लिए आया था. वहीं, प्रेमी के साथ भागने को लेकर नाबालिग लड़की के परिवार ने किशोर के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करा दिया था. ऐसे में पुलिस भी उन्हें तलाशने में लगी हुई थी. गुना से भागकर इंदौर आने पर इंदौर पुलिस ने भी उनकी तलाश शुरू कर दी. बीते शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि दोनों ही इन दिनों आजाद नगर थाना क्षेत्र में मूसाखेड़ी के एक मकान में रह रहते हैं.

महिला ने की नमकीन कारोबारी को रेप के मामले में फंसाने की कोशिश, केस दर्ज

पुलिस को आता देख मौनू युवती के साथ छत पर चढ़ गया. उन्होंने कसम खाई कि अगर वे एक साथ नहीं रह सकते तो एक साथ जान दे देंगे. मोनू ने इसके तुरंत बाद ही छलांग लगा दी, लेकिन नाबालिग लड़की पीछे हट गई. घटना से मोनू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरी और नाबालिग लड़की बच गई, जिसे पुलिस ने उसके परिजनों को सौंक दिया. वहीं, दूसरी और युवक के परिजनों ने भी लड़की पक्ष पर उनके बेटे की हत्या करने का आरोप लगाया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें