इंदौर : प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने के बाद थाने पहुंचा प्रेमी

Smart News Team, Last updated: Fri, 1st Jan 2021, 6:55 PM IST
  • इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में बसेरा अपार्टमेंट में लिव इन रिलेशन में रह रहे थे दोनों. किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. बात इतनी बढ़ गई कि प्रेमी ने गुस्से में प्रेमिका का गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने थाने में आत्मसमर्पण कर दिया.  
सांकेतिक फोटो

इंदौर. शहर में अपराध और हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है. अभी दो दिन पहले एक पति ने गला दबाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और अब लिव इन में रह रहे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी. शहर में नए साल के पहले ही दिन हत्या की यह घटना घट गई. लिव इन रिलेशनशिप में रहने वाली 22 साल की मारिया को उसके प्रेमी अभिषेक ने ही मौत के घाट उतार दिया. 

यह घटना जीवन बसेरा अपार्टमेंट अन्न्पूर्णा थाना क्षेत्र की है. घटना को अंजाम देने के बाद प्रेमी ने अन्न्पूर्णा थाने में आत्मसमर्पण कर दिया. इंदौर पुलिस के अनुसार, युवती अरोपी अभिषेक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थी. पुलिस को अभिषेक ने बताया कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. बात इतनी बढ़ गई कि उसने गुस्से में मारिया का गला दबा दिया. थोड़ी ताकत से गला दबाने से मारिया की मौत हो गई. उसने मारिया पर पानी छिड़का और उसे उठाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं उठ पाई. 

इंदौर : नए साल पर मंदिरों में उमड़ी भीड़, कोरोना गाइडलाइन की उड़ी धज्जियां

मालूम हो कि दो दिन पहले यानी मंगलवार को ही आजाद नगर क्षेत्र में नरेश पुत्र रामगोपाल राठौर ने अपनी पत्नी ऋतिका की बाइक के क्लच वायर से गला घोंटकर हत्या कर दी थी. दोनों के बीच शादी के बाद से ही विवाद चल रहा था. पति के खिलाफ केस दर्ज कराने के बाद ऋतिका फूटी कोठी स्थित अपने मायके में रह रही थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें