इंदौर में LPG सिलिंडर से भरा ट्रक दूसरे ट्रक से टकराया, तीन घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Oct 2020, 5:35 PM IST
  • शहर में हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, यहां सांवेर रोड पर लवकुश चौराहे पर सोमवार सुबह एलपीजी सिलिंडर से भरा एक ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टकरा गया.
इंदौर शहर में एक बड़ा हादसा दो ट्रक आपस में टकराये

इंदौर: शहर में हाल ही में एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, यहां सांवेर रोड पर लवकुश चौराहे पर सोमवार सुबह एलपीजी सिलिंडर से भरा एक ट्रक सामने से आ रहे दूसरे ट्रक से टकरा गया. हादसे में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया. 

डिजिटल सिग्नेचर बने मुसीबत! कपंनियों से हुई करोड़ों की महाठगी

वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक यह हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ. हालांकि, यह तो शुक्र है कि दुर्घटना के दौरान एलपीजी में आग नहीं लगी. वर्ना यह दुर्घटना काफी बड़ी हो जाती. हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई.पुलिस ने दुर्घटनास्थल पर पहुंचकर वहां का जायसा लिया. हालांकि, अभी तक इस हादसे में घायल होने वाले तीनों लोगों का नाम पता नहीं चल पाया है. वहीं, हादसे में यूं तो कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है लेकिन पुलिस इस बात की छानबीन कर रही है कि आखिर इतनी बड़ी लापरवाही क्यों की. बता दें, देश में रोजाना लगभग हजारों सड़क हादसे होते हैं. जिनमें कई बेकसूर लोग अपनी जान गंवा देते हैं. ऐसे में कड़े नियमों के बावजूद भी इन सड़क हादसों के आंकड़ों में कोई कमी आने का नाम नहीं ले रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें