फर्जी नंबर प्लेट लगाकर सारा को बाइक पर टहला रहे थे विक्की, कार्रवाई की तैयारी

Somya Sri, Last updated: Sat, 1st Jan 2022, 5:12 PM IST
  • कैटरीना से शादी के बाद विक्की कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसमें वे सारा अली खान को बाइक पर बैठाकर इंदौर शहर घुमा रहे थे. हालांकि, विक्की का ऐसा करना अब भारी पड़ सकता है और जल्द ही इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर सकती है. 
Luka Chuppi 2: सारा को बाइक पर घुमाना विक्की को पड़ा महंगा, इंदौर में थाना पहुंचा मामला (फोटो- सोशल मीडिया

इंदौर: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और सारा अली खान की एक वीडियो वायरल हुई थी. वीडियो में लुका छिपी 2 की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान बाइक पर इंदौर घुमते नजर आए थे. इस वीडियो पर अब विवाद हो गया है. विक्की पर आरोप है कि उन्होंने लुका-छिपी 2 फिल्म की शूटिंग के दौरान नकली नंबर की गाड़ी का इस्तेमाल किया था. वरिष्ठ अधिकारियों से लेकर आरटीओ तक का कहना है कि फिल्म निर्माताओं ने गैर-कानूनी काम किया है. मामले में विस्तार से जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक इंदौर के ही एरोड्रम इलाके में रहने वाले जय सिंह यादव का कहना है कि विक्की कौशल ने जिस बाइक का इस्तेमाल किया है. शूटिंग के दौरान उस बाइक पर लगा नंबर उनकी स्कूटी का है. यादव जिसके बाद पुलिस स्टेशन पहुंच गए और वहां उन्होंने इसकी शिकायत दर्ज कराई. यादव का कहना है कि अगर गाड़ी से कोई दुर्घटना यह हादसा होती है तो पुलिस वाले उन्हें पकड़ेंगे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कान्ह नदी को प्रदूषित मुक्त करने की मुहिम में जुटा इंदौर प्रशासन, 20 इंडस्ट्रियल प्लांट सील

मालूम हो कि मध्य प्रदेश के इंदौर में आजकल लुक्का-छुपी 2 फिल्म की शूटिंग की जा रही है जिसको लेकर विक्की कौशल और सारा अली खान इंदौर शहर में हैं. उनकी फिल्म को शूटिंग का एक छोटा सा पार्ट इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था जिसमें सारा विक्की कौशल के साथ बाइक पर बाजार घूमती नजर आ रही थी. बॉलीवुड अभिनेताओं के शहर में होने के चलते इन दिनों फैन्स में भी काफी उत्साह से भर गए थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें