VIDEO: BJP की चुनावी रैली में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- हाथ के पंजे पर वोट दो

Smart News Team, Last updated: 01/11/2020 06:30 PM IST
  • मध्य प्रदेश उपचुनाव के लिए डबरा विधानसभा में शनिवार को चुनावी सभा ने भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बोल बैठे कि तीन तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा.
भाजपा के ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्य प्रदेश उपचुनाव की रैली में कांग्रेस के लिए वोट मांगा.

इंदौर. मध्य प्रदेश उपचुनाव की चुनावी सभा में भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया बोल बैठे कि तीन तारीख को पंजे वाला बटन दबेगा. जल्दी ही उनको इस बात को एहसास हो गया और अपनी गलती को सुधारते हुए भाजपा को वोट देने की अपील की. ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये वाीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को डबरा विधानसभा में चुनावी सभा कर रहे थे. लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मेरे डबरा की जनता, मेरी शानदार और जानदार डबरा की जनता. मुट्ठी बांधकर शिवराज सिंह जी और हमे विश्वास दिलाओ कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला दबेगा. इतना बोलते ही उनको अपनी भूल का एहसास हो गया. जिसके बाद उन्होंने आगे कहा कि कमल के फूल वाला बटन दबेगा और हाथ के पंज वाले बटन का बोरिया बिस्तर बांध के हम यहां से रवाना करेंगे.

भंडारा कराने के शक में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को पीटा

ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से इस वीडियो अपलोड करते हुए लिखा कि सिंधियाजी, मध्य प्रदेश की जनता विश्वास दिलाती है कि तीन तारीख को हाथ के पंजे वाला बटन दबेगा.

लॉज, होटल में बाहरियों को रुकने की अनुमति नहीं, 5 से ज्यादा लोग नहीं होंगे जमा

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीट पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. जिसकी डबरा विधानसभा सीट से इमरती देवी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. उन्हीं के समर्थन में कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनावी सभा कर रहे थे. जब ज्योतिरादित्य ने कांग्रेस के पंजे पर वोट देने को कहा तो मंची पर खड़ी इमरती देवी भी हंस पड़ी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें