Viral Video: हाथ में जाम लेकर झूमते एमपी के चीफ मेडिकल अफसर का वीडियो वायरल

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 20th Jan 2022, 4:00 PM IST
  • इंदौर के चीफ मेडिकल अफसर डॉ बीएस सत्या का बचपन का प्यार गाने पर झूमने का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें उनके हाथ में एक ग्लास भी दिखाई दे रही है. जिसे शराब की ग्लास बताया जा रहा है. उनके इस वीडियो को कांग्रेस के एमपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.
हाथ में जाम लेकर झूमते एमपी के चीफ मेडिकल अफसर का वीडियो वायरल

इंदौर. सोशल मीडिया पर इंदौर के मुख्य चिकित्सक एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीएस सत्या का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है. स्वास्थ्य अधिकारी का वायरल हो रहे वीडियो में वह एक हाथ में शराब का जिपस लिए हुए दिखाई दे रहे है. साथ ही वह गिलास को हाथ मे लेकर जमकर डांस भी कर रहे है. वहीं बताया जा रहा है कि यह वीडियो हाल ही में रात्रि कर्फ्यू के दौरान एक फार्महाउस पर हुए पार्टी का हैं. 

स्वास्थ्य अधिकारी का विरालहो रहे वीडियो को कांग्रेस के एमपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर शेयर किया है. नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि बचपन का प्यार कही तू भूल नहीं जाना रे. इसके साथ ही नरेंद्र सलूजा ने मध्य प्रदेश सरकार के नई शराब नीति पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सरकार की नई शराब नीति पर इंदौर के स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी का खुशी का इजहार. 

धर्म-भाषा की बाधा पारकर, लड़के ने 8,458 km दूर से आई मोरक्को की लड़की से रचाई शादी

नरेंद्र सलूजा का स्वास्थ्य अधिकारी का वीडियो ट्वीट करने के बाद चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ सत्या ने इसपर सफाई दी. डॉ सत्या ने वायरल वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि यह एक पारिवारिक समारोह का पुराना वीडियो है. जिसमें वह नाच रहे है. मैं नहीं पीता हूं. इसके साथ ही डॉ सत्या ने कहा कि वायरल वीडियो पुराना है और कुछ महीने पहले हुए एक फैमिली फंक्शन का है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें