MP सीएम शिवराज सिंह चौहान होम आइसोलेट, बड़े बेटे कार्तिकेय हुए कोरोना पॉजिटिव

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 4:58 PM IST
  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सावधानी बरतते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है. सीएम के बड़े बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. शिवराज और उनके बेटे की आरटीपीसीआर रिपोर्ट का अभी इंतजार किया जा रहा है.
सीएम शिवराज सिंह चौहान आइसोलेट हुए.

इंदौर. कोरोना वायरस मध्य प्रदेश के सीएम के घर पहुंच गया है. शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय सिंह चौहान की कोरोना रेपिड एंटीजन टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. बता दें कि सीएम की एंटीजन रिपोर्ट नेगेटिव आई है लेकिन उन्होनें एहतियात बरतते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है. वहीं उनके आरटीपीसीआर रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.

शिवराज सिंह चौहन के बेटे फिलहाल होम आइसोलेशन में हैं. कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कार्तिकेय और शिवराज कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं. कार्तिकेय ने गुरुवार को खुद ट्वीट करके बताया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, अब वह कोरोना को हरा कर मिलेंगे. इसी के साथ उन्होनें सभी को घर पर रहने, सुरक्षित रहने, मास्क, सैनिटाइजर का इस्तेमाल करने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की सलाह दी. मिली जानकारी के अनुसार अभी कार्तिकेय की आरटीपीसीआर रिपोर्ट नहीं आई है.

कोरोना का नया स्ट्रेन बच्चों को भी बना रहा शिकार, नहीं निकलने दें घर से बाहर

बता दें कि कोरोना की इस दूसरी और ज्यादा भयंकर लहर ने देश के कई वीआईपी को अपनी चपेट में ले लिया है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी कोविड संक्रमण की चपेट में आ गए हैं. दोनों ने बुधवार को ट्वीट करके अपने संक्रमित होने की जानकारी दी थी.  

शिवराज सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल-जिनकी उम्र हो जाती है,उन्हें मरना पड़ता है…

जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला भी इसी हफ्ते कोरोना संक्रमित हुए थे. उमर ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी. केरल में 8 अप्रैल को मुख्यमंत्री पिनराई विजनय भी कोरोना की चपेट में आ गए थे. इसी के साथ हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र भी 12 अप्रैल को पॉजिटिव पाए गए थे. 

इंदौर : क्रिकेट खेलने के दौरान विवाद में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें