MP: इंदौर में लड़कियों की दादागिरी: सिगरेट का धुआं उड़ने पर युवक को पीटा, मारा चाकू

Naveen Kumar, Published on: Wed, 9th Mar 2022, 4:20 PM IST
इंदौर में लड़कियों की दादागिरी

इंदौर. 8 मार्च को एक तरफ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जा रहा था, वहीं दूसरी ओर मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लड़कियां सड़कों पर गुंडागर्दी दिखाई दी. नेहरू नगर के गली नंबर 9 में एक चाय की दुकान के बाहर कुछ लड़कियों ने एक युवक पर हमला कर दिया. विवाद सिगरेट के धुएं को लेकर हुआ था. लड़कियों ने अपने दोस्तों से भी युवक को पिटवाया. इसके बाद लड़कियां थाने पहुंच कर युवक पर छेड़छाड़ का आरोप लगाती है. लेकिन, पुलिस जांच में ऐसा लड़कियों की ही गलती सामने आती है. ऐसे में पुलिस ने सभी लड़कियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, लाला का बगीचे में रहने वाले संदीप पुत्र मुकेश भेगट हाउस कीपिंग का काम करता है. वह मंगलवार शाम को गली नंबर 9 में चाय पीने गया था. इस दौरान वह सिगरेट पी रहा था. इस दौरान सिगरेट का धुआं वहा बैठी चार लड़कियों पर चला गया. इस पर लड़कियां आग बबूला हो गई और झगड़ने लगी. इसी बीच लड़कियों के दो दोस्त भी पहुंच गए और युवक के साथ मारपीट करने लगे. 

JDU MLC दिनेश सिंह से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी, ना देने पर हत्या करने की धमकी

इसी बीच एक लड़की ने संदीप के पैर पर दो चाकू मारे. इससे उसके पैर में चोट आई है. इसके बाद चारों लड़कियां मौके से फरार हो गई. संदीप का एमवाय अस्पताल में उपचार कराया गया. पुलिस ने बताया कि जिन लड़कियों ने संदीप पर हमला किया, वह पहले थाने पहुंचकर संदीप पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया. लेकिन पुलिस ने जांच की, लड़कियों की ही गलती सामने आई. पुलिस ने बताया कि ये लड़कियां इलाके में मारपीट ओर अन्य वारदातों में शामिल रहती हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें