औरत बनकर अपने ही जिम से लोगों की बाइक चुराता था मिस्टर इंदौर, गिरफ्तार

Somya Sri, Last updated: Mon, 1st Nov 2021, 1:38 PM IST
  • मध्य प्रदेश के इंदौर जिम ऑपरेटर अभिषेक पवार लड़की के कपड़े पहनकर अपने ही जिम के पार्किंग एरिया में खड़ी दो पहिया वाहन गायब कर देता था. लेकिन पुलिस के सामने ये तरकीब ज्यादा दिन तक चली नहीं. पुलिस ने जिम ऑपरेटर अभिषेक के पास से 5 बाइक बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अभिषेक पवार बाइक चुराने के लिए महिला वेश-भूषा पहनकर वारदात को अंजाम देता था.
औरत बनकर अपने ही जिम से लोगों की बाइक चुराता था मिस्टर इंदौर, गिरफ्तार (प्रतिकात्मक फोटो)

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में पुलिस ने एक जिम ऑपरेटर को गिरफ्तार किया है. जिम ऑपरेटर अपने ही जिम में औरत बनकर बाइक चुराता था. जिम ऑपरेटर अभिषेक पवार लड़की के कपड़े पहनकर अपने ही जिम के पार्किंग एरिया में खड़ी दो पहिया वाहन गायब कर देता था. लेकिन पुलिस के सामने ये तरकीब ज्यादा दिन तक चली नहीं. पुलिस ने जिम ऑपरेटर अभिषेक के पास से 5 बाइक बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अभिषेक पवार बाइक चुराने के लिए महिला वेश-भूषा पहनकर वारदात को अंजाम देता था. पुलिस ने बताया कि अभिषेक पवार इंदौर में मिस्टर इंदौर के नाम से मशहूर था. पुलिस उसे पकड़ने के लिए लगातार दबिश दे रही थी.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को एक सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है. फुटेज में आरोपी अभिषेक लड़की के वेशभूषा में नजर आ रहा है और बाइक चुराता दिख रहा है. पुलिस ने अभिषेक पवार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब मध्य प्रदेश में इस तरीके से चोरी की घटना सामने आई है. इससे भी पहले कई बार जिम ओनर्स अपने ही पार्किंग एरिया से लड़की के वेशभूषा में औरत बनकर बाइक चुराते धड़ाये हैं.

इंदौर में कारोबारी की बेटी का आरोप, खाने में स्लो पॉइजन खिलाते थे पति और ससुर

पुलिस ने बताया कि कोरोना के दौरान जिम ऑपरेटर को पैसे की दिक्कत हो गयी थी. जिम बंद होने के कारण उसकी हालात खराब हो गयी थी. इसलिए वो अपने ही जिम एरिया से बाइक चुराने लगा. कोई उसे पकड़े नहीं इसलिये वो लड़कियों के कपड़े पहनकर इस वारदात को अंजाम देता. औरत बनकर वो आसानी से बाइक चोरी कर घटनास्थल से नौ दो ग्यारह हो जाता था. हालांकि पुलिस ने अभिषेक पवार को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पास से 5 बाइक बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है. उससे पूछताछ कर रही है कि उसने अबतक कितनी बाइक चोरी किए हैं. साथ ही इस काम में उसका कौन साथ देता था पोलिस यह भी पता लगाने की कोशिश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें