इंदौर: 22 गार्डों का पहरा तोड़ सोसाइटी में घुसे चोर, कैश-जेवर के साथ बच्चों की गुल्लक पर हाथ किया साफ

Deepakshi Sharma, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 4:44 PM IST
  • इंदौर के शालिमार टाउनशिप में चोरी की घटना घटी है. इस अपराध तब जाकर अंजाम दिया गया जबकि बिल्डिंग में चारों और कैमरे लगे हुए हैं. 22 गार्ड भी सुरक्षा के लिए तैनात है. तीन फ्लैटों को चारों ने अपना निशाना बनाया. अलमारियों के ताले तोड़े कैश और जेवर चुरा कर ले गए. इतना ही नहीं बच्चों की गुल्लक के पैसे तक नहीं छोड़े.
22 गार्डों के होने के बावजूद इंदौर में घटी चोरी की घटना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर के शालिमार टाउनशिप में चोरी की ऐसी घटना घटी, जिसने हर किसी को हैरानी में डाल दिया. दरअसल शालिमार टाउनशिप में मौजूद एक बिल्डिंग में चोरी हुई है. 22 गार्ड के तैनात रहने और चारों तरफ से बिल्डिंग कैमरे से घिरे रहने के बाद भी वहां पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने तीन फ्लैटोें को अपना निशाना बनाया. चोरों ने अलमारियों को लूटने का काम किया.  चोर लॉकर तोड़कर कैश व जेवर चुराकर ले गए है. सबसे शर्मनाक बात ये की चारों ने तो बच्चों की गुल्लक के पैसे भी नहीं छोड़े.

वही, इस पूरी घटना के बाद पुलिस और सोसायटी वालों ने भी किसी भी तरह की मदद नहीं की. इस बारे में सूचना मिलने के बाद भी लसूड़िया थाना पुलिस ने एफआईआर तक दर्ज नहीं की. वही, सोसायटी पदाधिकारियों और गार्डों ने इस मामले में मदद करने की बजाए कहा कि फुटेज केवल दो दिन के ही मिल पाएगी. इसके लिए पहले 64 जीबी की पेनड्राइव लाओ और फिर फुटेज ले जाओ.

EPFO के 6 करोड़ खाताधारकों के खाते में आज ट्रांसफर होगा PF का पैसा!

शिकायतकर्ता जहांन पटेल की माने तो चोरों ने तीन फ्लैटों को अपना निशाना बनाया. जैसे ही इस बारे में उन्हें पता लगा तो वो फ्लैट में पहुंचे. गार्ड को जब पूछताछ के लिए बुलाया तो वो कुछ भी कहता हुआ नजर नहीं आया. जहांन का आरोप है कि बिल्डिंग में लगे कैमरे बंद है, लेकिन सोसायटी अध्यक्ष कर्नल रामसिंह के मुताबिक कैमरे काम कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शालिमार टाउनशिप कवर्ड है. यहां पुलिस और प्रशासनिक अफसरों के साथ-साथ बड़े कारोबारियों के फ्लैट मौजूद है. पुलिस को ऐसे में ये आशंका है कि इस चोरी में नौकरों का हाथ हो सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें