पत्नी ने पति के खिलाफ फेसबुक को लेकर कराया मुकदमा दर्ज, जानें पूरा मामला

Smart News Team, Last updated: Sun, 6th Mar 2022, 2:13 PM IST
  • वन विभाग अधिकारी ओमप्रकाश बिडारे की पत्नी ने उनके खिलाफ फेसबुक आईडी हैक करने के लिए पुलिस केस करवाया है. ओमप्रकाश बिडारे और उनकी पत्नी के बीच तलाक का मामला अदालत में लंबित है. मामला दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.
फाइल फोटो

इंदौर. मध्य प्रदेश से पति और पत्नी का अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां पर पत्नी ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. पत्नी ने जिस बात को लेकर पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है, उसे जानकर आपके भी होश उड़ जाएगें. असल में पति ने अपनी पत्नी को बिना जानकारी लगे उसकी फेसबुक आईडी हैक कर ली. आईडी हैक होने के बारे में पता चलने के बाद गुस्साई पत्नी ने अपने ही पति के खिलाफ पुलिस केस कर दिया.

इंदौर के रहने वाले ओमप्रकाश बिडारे वन विभाग में एसडीओ के पद पर तैनात हैं. ओमप्रकाश बिडारे पर पत्नी ने उनकी फेसबुक आईडी हैक करने का आरोप लगाया है. बता दे कि ओमप्रकाश बिडारे और उनकी पत्नी के बीच तलाक का मामला अदालत में लंबित है. शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Petrol Diesel Price: 6 मार्च को भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े पेट्रोल-डीजल के रेट

जानकारी के मुताबिक वन विभाग अधिकारी की पत्नी ने ये दावा किया है कि ओमप्रकाश बिडारे ने उनका सोशल मीडिया अकाउंट हैक किया है. इस बारे में जानकारी मिलने के बाद महिला ने इंदौर के भंवरकुआं थाने में आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कराया है. फिलहाल इस मामले के बाहर आते ही शहर में हर कोई इन दोनों पति पत्नी की ही बात कर रहे हैं. अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि पुलिस जांच में क्या निकल कर आता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें