पति का बेरहमी से मर्डर कर पत्नी ने किए लाश के टुकड़े, बेटे ने खोले राज

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Feb 2022, 5:27 PM IST
  • इंदौर के बाणगंगा इलाके में सोनू नाम की महिला ने दोस्त के साथ मिलकर पति बबलू की अपने घर में बेरहमी से हत्या कर दी. तफ्तीश करने पर बबलू के हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस ने बताया कि खाने में जहरीला पदार्थ मिलाकर बबलू की हत्या करने के बाद लाश के अंगों को काटकर अलग अलग जगहों पर फेंक दिया गया. धड़ को घर में ही गाड़ दिया गया.
पति का बेरहमी से मर्डर कर पत्नी ने किए लाश के टुकड़े, बेटे ने खोले राज

इंदौर. इंदौर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक महिला ने अपने पति की हत्याकर उसे घर में ही गाड़ दिया और पुलिस थाने में जाकर अपने पति की गुमशुदगी का मामला भी दर्ज करवा दिया. जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू की तो सच्चाई जानकर उनके भी होश उड़ गए. असल में पूरा मामला इंदौर के बाणगंगा इलाके का है. जहां पर सोनू नाम की महिला ने अपने पति बबलू की गुमशुदगी का मामला पुलिस थाने में दर्ज कराया था. सोनू ने पुलिस को बताया था कि उसका पति जो पेशे से ड्राइवर है. वो 10 दिन से लापता है.

पुलिस ने भी सोनू की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच में लग गई. पुलिस ने जब पूरे मामले की गहन जांच की तो हैरान कर देने वाले खुलासे हुआ. जिसने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी. असल में जब पुलिस को पत्नी सोनू के बयानों पर शक हुआ. तो उसके बाद सोनू और बबलू के बेटे से पूछताछ की गई. जिसमें पुलिस को ये पता चला की सोनू ने अपने दोस्त रिजवान के साथ मिलकर अपने ही पति बबलू की हत्या कर दी है. हत्या के बाद लाश के अंग काटकर अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया गया था और धड़ को घर में खोदकर गाड़ दिया गया.

इंदौर में तेंदुए की संदिग्ध मौत, शरीर के अंग-नाखून-बाल मिले गायब, शिकार की आशंका

जानकारी के मुताबिक आए दिन बबलू अपनी पत्नी सोनू के साथ मारपीट करता था. पति द्वारा किए जा रहे इस अत्याचार से सोनू काफी ज्यादा तंग आ गई थी. इसी बीच उसकी दोस्ती रिजवान नाम के युवक से हुई. जिसके बाद दोनों ने प्लान बनाकर दाल-बाटी में जहरीला पदार्थ मिलाकर बबलू को खिला दिया. फिर उसकी लाश को छुपाने के लिए पहले बबलू की लाश के अंग को अलग-अलग काटा. फिर उसके बाद धड़ को घर में ही खुदाई कर दफना दिया. इस बात का खुलासा तब हुआ जब बबलू और सोनू के बेटे ने नशे की हालत में अपने दोस्तों के सामने कहा कि उसकी मां ने उसके पिता का मार कर गाड़ दिया. फिलहाल. पुलिस ने पत्नी सोनू को हिरासत में ले लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें