पत्नी ने की अवैध संबंध के लिए पति की हत्या, मिर्च पाउडर डालकर चाकू मारा

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Tue, 19th Oct 2021, 12:02 AM IST
  • इंदौर में एक पत्नी ने अपने अवैध संबंध को जारी रखने के लिए प्रेमी और उसके कुछ साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पत्नी ने पति की हत्या करने से पहले उसके चेहरे पर मिर्च पाउडर डाला. उसके बाद पत्नी ने पति के पेट मे चाकू मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई.
पत्नी ने की अवैध संबंध के लिए पति की हत्या, मिर्च पाउडर डालकर चाकू घोपा

इंदौर. इंदौर में एक पत्नी ने अपने अवैध संबंध को जारी रखने के लिए प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. इस हत्याकांड मामले में पुलिस ने सोमवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया. जिसमें मृतक की आरोपी पत्नी भी शामिल है. इसके साथ ही पुलिस ने पत्नी का साथ देने वाले उसके प्रेमी और साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस सभी से पूछताछ करने के बाद कार्रवाई कर जेल भेज देगी. 

पुलिस के अनुसार मृतक आकाश मिडकिया इंदौर के एक कॉल सेंटर में काम करता था. वहीं उसकी पत्नी वर्तिका श्रीवास्तव एक निजी अस्पताल में काम करती थी. जिसका वहां पर काम करने वाले मनीष शर्मा के साथ अवैध संबंध था. वर्तिका और मनीष के बीच चल रहे अवैध संबंध की जानकारी आकाश को हो गई थी. जिससे वह काफी नाराज हो गया था. जिसके बाद मनीष ने पत्नी से मनीष के साथ अवैध संबंध खत्म करने के लिए कहा था. जिससे पत्नी काफी नाराज हो गई. 

कम्प्यूटर बाबा की कार से ट्रक भिड़ी, बाल-बाल बचे नामदेव दास त्यागी बोले- साजिश है

पुलिस उप महानिरीक्षक मनीष कपूरिया ने बताया कि पति द्वारा अवैध संबंध को तोड़ने की बात कहने पर पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसे मारने की योजना बनाई. जिसमें उन्होंने जितेंद्र वर्मा, अर्जुन मंडलोई और अंकित पवार को भी शामिल कर लिया. जब आकाश पत्नी वर्तिका को एलआईजी स्क्वायर पर छोड़कर दोपहिया वाहन से लौट रहे थे. तभी उन्हें अर्जुन और अंकित ने रोका और उनके चेहरे पर मिर्च पाउडर डाल दिया. मिर्च पाउडर डालने के बाद उन्होंने आकाश को चाकू मार दिया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

इसके साथ ही पुलिस ने आगे बताया कि आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए अपनी सिर और दाढ़ी दोनों को मुड़वा लिया. जिन्हें ढूढने के लिए पुलिस ने घटना स्थल से 90 किलोमीटर के दायरे में 150 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों की जांच किया था. जिसके बाद आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े. वहीं सभी के पकड़ में आने के बाद मामला का खुलासा हुआ.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें