मोबाइल खरीदने का जश्न ऐसा कि देखते रह गए लोग, DJ और बग्गी से घर आया फोन

Swati Gautam, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 11:29 PM IST
  • मध्य प्रदेश में एक शख्स ने पहले मोबाइल खरीदने का ऐसा जश्न मनाया कि हर कोई देखता रह गया. फोन को किसी दूल्हे की तरह डीजे और बग्गी के साथ घर ले जाया गया. फोन की स्वागत यात्रा की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही.
मोबाइल खरीदने का जश्न ऐसा कि देखते रह गए लोग, DJ और बग्गी से घर आया फोन

इंदौर. पहली बार फोन खरीदने की खुशी ही कुछ और होती है. कुछ लोग मिठाई बांटकर या पार्टी कर इस खुशी को जाहिर करते हैं. लेकिन एक शख्स ने अपने पहले मोबाइल खरीदने पर इस तरह का जश्न मनाया जाए देखा कर आप भी हैरान हो जाएंगे. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. जिसमें मध्यप्रदेश का एक युवक पहली बार फोन लेने जाता है तो उसे बारात की तरह बग्गी पर रख बैंड बाजे के साथ घर तक लाता है. इंटरनेट पर धमाल मचा रही यह वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रही है साथ ही दर्शक वीडियो को जमकर शेयर भी कर रहे हैं.

वायरल हो रही इस वीडियो में मोबाइल खरीदने वाले शख्स की पहचान पुरानी शिवपुरी के रहने वाले मुरारी के रूप में हो रही है. मुरारी चाय बेचने का काम करते हैं. मुरारी कुशवाह ने बताया कि उनकी मेरी 5 साल की बच्ची है जो कई सालों ने एक मोबाइल फोन खरीदने की मांग कर रही थी. मुरारी ने बताया कि एक बार उनकी बेटी ने उनसे कहा कि आप शराब पीना कम कर दो और उन पैसों से मेरे लिए एक मोबाइल ला देना. यह बात सुन कर मानो एक पिता का दिल भर आया और उसी दिन मुरारी ने मोबाइल फोन लेने की ठान ली.

Apple प्रोडक्ट के नाम पर जमकर हो रही धोखाधड़ी, कहीं आप भी तो शिकार...

मुरारी ने बताया कि बेटी की बात सुनकर मैंने कहा था कि बेटी चिंता मत करो, हम लोग इस तरह से मोबाइल लाएंगे कि पूरा शहर देखता रह जाएगा. और जब मुरारी ने सच में मोबाइल खरीदा तो उसकी एंट्री कुछ ऐसी की जिसे सच में पूरा शहर देखता रह गया. जैसे की वीडियो में देखा जा सकता है कि मोबाइल की दुकान से लेकर घर तक ढोल और शहनाई बजाकर और दोस्तों के डांस के साथ मोबाइल फोन का स्वागत किया जाता है. मुरारी ने बताया कि इतना ही नहीं, घर जाकर उन्होंने दोस्तों को पार्टी भी दी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें