शिवराज सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल-जिनकी उम्र हो जाती है,उन्हें मरना पड़ता है…

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Apr 2021, 12:59 PM IST
  • मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत पर जब शिवराज सिंह चौहान के मंत्री प्रेम सिंह पटेल से सवाल किया गया तो उनके बोल कुछ बिगड़ गए. प्रेम सिंह बोले कि जिनकी उम्र हो जाती है, उन्हें मरना पड़ता है.
शिवराज सरकार के मंत्री ने दिया कोरोना संक्रमितों की मौतों पर विवादित बयान.

इंदौर. मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण के तेज प्रसार और संक्रमितों की मौतों को लेकर शिवराज सिंह चौहान के मंत्री प्रेम सिंह पटेल के बोल मीडिया के सामने डगमगा गए. कोरोना संक्रमितों की मौत पर प्रेम सिंह ने कहा कि जिनकी उम्र हो जाती है, उन्हें मरना पड़ता है. 

प्रेम सिंह बोले कि मौतों को कोई रोक नहीं सकता क्योंकि कोरोना ऐसी चीज है जिससे बचने के लिए सभी सहयोग करें… लोगों से वह चर्चा कर रहे हैं कोरोना से बचने के लिए मास्क पहने, दूरी बनाकर रहें… कोरोना संक्रमित जो मर रहे हैं…जिनकी उम्र हो जाती है उन्हें मरना भी पड़ता है.  

UP में प्रवासी मजदूरों की वापसी के लिए दिशा-निर्देश जारी, जानिए

शिवराज के मंत्री ने उम्र और कोरोना संक्रमितों की मौत को एकसाथ जोड़कर विवादित बयान दे दिया है. वहीं कोरोना संक्रमण से बचाव को लेकर भी प्रेम सिंह पटेल ने साफ कर दिया है कि इस संकट को लेकर सरकार कुछ कहने की स्थिति में नहीं है.   

महाराष्ट्र समेत इन राज्यों से फ्लाइट से बिहार आने वालों को कोविड रिपोर्ट जरूरी

वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उनका कहना है कि उन्हें दुख है कि मध्य प्रदेश में कोरोना की इतनी गंभीर स्थिति उत्पन्न हुई है लेकिन इसकी कोई प्लानिंग नहीं थी, आज न दवाई है, ना ऑक्सीजन, न बेड हैं. ये लोग (सरकार) जनता को केवल गुमराह कर रहे हैं, इन्होनें निजी टेस्टिंग रोक दी है. लगभग 10-20 प्रतिशत ही टेस्टिंग हो रही है.  

जयपुर एयरपोर्ट पर सात फ्लाइट कैंसिल, एयरलाइंस यात्रियों को पैसा देगी रिफंड

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें