सेक्स रैकेट को आईं बांग्लादेशी लड़कियों को पहले बनाता ड्रग्स का गुलाम और फिर…

Smart News Team, Last updated: Wed, 25th Nov 2020, 5:36 PM IST
  • मध्य प्रदेश पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने के लिए बांग्लादेश से अगवा कर लाई गईं लड़कियों को ड्रग्स का लती बनाने वाले सैंडा उर्फ सागर जैन को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है.
सेक्स रैकेट को आईं बांग्लादेशी लड़कियों को पहले बनाता ड्रग्स का गुलाम और फिर…

इंदौर. मध्य प्रदेश पुलिस ने सेक्स रैकेट के लिए बांग्लादेश से किडनैप कर इंदौर लाई गईं लड़कियों के लिए ड्रग्स लाने वाला सरगना सैंडो उर्फ सागर जैन को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी सागर जैन को राजधानी दिल्ली से गिरफ्तार किया. सागर दिल्ली में अपनी गर्ल फ्रेंड के फ्लैट में छिपा था.

सागर जैन ने पुलिस पूछताछ में कबूल किया कि वह बांग्लादेशी लड़कियों को एमडीएमए नाम का ड्रग्स देता था जिससे वे स्कैंडल से बाहर ना जाएं. आरोपी ने बताया कि यह ड्रग्स वह मुंबई से लाता था. उन सभी लड़कियों को शुरुआत में फ्री नशा देता और जब उन्हें लत हो जाती तो कीमत वसूलता था.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि 20 से ज्यादा सेक्स वर्कर उसके संपर्क में हैं जो अधिकतर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब और कई बाहर के देशों की हैं.

सपना चौधरी ने बताया कि कैसे उनके प्रोग्राम बुक करें या शादी, बर्थडे पार्टी इवेंट

दूसरी ओर पुलिस ने बांग्लादेशी लड़कियों को अगवा कर इंदौर में धंधा करवाने वाले फरार आरोपी राज को भी यूपी के गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है. हाल ही में 2 लड़कियों की शिकायत पर इंदौर पुलिस ने सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था. यह रैकेट बांग्लादेशी युवतियों को अवैध तरह से भारत लाकर उन्हें कॉल गर्ल बनवाता था. 

इंदौर पुलिस ने एक्शन लेते हुए 20 से अधिक लड़कियां गिरोह से आजाद कराई हैं वहीं गिरोह के 10 आरोपियों को गिरफ्तार की जा चुकी है.

ये भी पढ़ें- 1. आगरा पुलिस के हाथ आया हैलो गैंग का सरगना, सोशल मीडिया पर बेनकाब हुआ चेहरा

2. पहला पति अवैध संबंध के सदमे से मरा, दूसरे ने मोड़ लिया मुंह, प्रेमी के घर गई तो…

3. 15 साल से कॉल गर्ल का सेक्स रैकेट चला रही सबसे बड़ी दलाल गिरफ्तार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें