कैलाश विजयवर्गीय पर हमले के विरोध में इंदौर में ममता बनर्जी का पुतला फूंका

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 10:43 PM IST
  • पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर हुए हमले से भड़के इंदौर के समर्थक. शहर में जगह-जगह ममता बनर्जी के खिलाफ नारे लगाए और उनका पुतला भी फूंका.
इंदौर में ममता बनर्जी का पुतला फूंकने की तैयारी करते भाजपा कार्यकर्ता

इंदौर. पश्चिम बंगाल में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पर गुरुवार को टीएमसी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया. दोपहर में कैलाश विजयवर्गीय ने एक वीडियो ट्वीट कर घटना की जानकारी दी. जैसे ही उनके द्वारा हमले की जानकारी दी गई, इंदौर में उनके समर्थक सड़कों पर उतर आए. विजयवर्गीय पर हुए हमले को लेकर भाजपा कार्कताओं में काफी गुस्सा था.

कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने उन पर हुए हमले को बीजेपी का असम्मान बताते हुए जगह-जगह नारेबाजी की. इस घटना के विरोध में इंदौर के विभिन्न क्षेत्रों में बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और पश्चिम बंगाल सरकार तथा ममता बनर्जी के खिलाफ नारे लगाए. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता बनर्जी का पुतला भी फूंका. इस दौरान सभी जगह बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता ममता बनर्जी के पुतले को जलाने के लिए उपस्थित हुए और उनके किलाफ जमकर नारेबाजी भी की गई. 

इंदौर में सेनेटाइजर से लगी आग में झुलसा परिवार, 3 वर्षीय बच्ची की मौत

इसी कड़ी में इंदौर के बाणगंगा चौराहे पर कैलाश विजयवर्गीय के कट्टर समर्थकों में से एक विधायक रमेश मेंदोला ने मोर्चा संभालते हुए ममता बनर्जी के पुतले में आग लगाई. जिस वक्त पुतला जलाया गया, उस वक्त बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता वहां मौजूद थे, जो कोरोना के तहत कलक्टर द्वारा लगाई गई धारा 144 का खुला मजाक भी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें