तीन साल से हर रोज पत्नी की फोटो देखकर रोता था, आखिरकार खुद भी जान दे दी

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 11:52 PM IST
  • तीन वर्ष पूर्व उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. वह पिछले तीन वर्षों से पत्नी के वियोग में तनाव में जी रहा था. वियोग इस कदर बढ़ता चला गया कि उसने भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.   
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर के परदेसीपुरा में एक व्यक्ति ने सोमवार को आत्महत्या कर ली. दरअसल, तीन वर्ष पूर्व उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी. वह पिछले तीन वर्षों से पत्नी के वियोग में तनाव में जी रहा था. वह हर रोज अपनी पत्नी के फोटो को देखकर रोता था.

वह ऑटो चलाकर गुजारा करता था. लेकिन, पत्नी के वियोग का तनाव दिन पर दिन बढ़ता चला गया और आखिरकार उसने भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. यह घटना इंदौर के परदेसीपुरा थाना क्षेत्र की है. यहां के जनता क्वार्टर में रहने वाले 52 वर्षीय सुनील परमार ने सोमवार को फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मृतक ऑटो चालक था. उसकी पत्नी ने भी किसी कारण के चलते तीन वर्ष पूर्व आत्महत्या कर ली थी, लेकिन मृतक सुनील अपनी पत्नी का फोटो देखकर आए दिन रोता रहता था. 

कोरोना ने ली इंदौर हाईकोर्ट की जज वंदना केसरकर की जान, सीएम शिवराज ने जताया शोक

पत्नी की मौत के बाद से वह काफी तनाव में रहता था. कहीं न कहीं तनाव पत्नी की मौत का वियोग इस कदर बढ़ता चला गया कि उसने भी अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. परदेसीपुरा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें