इंदौर: नकली सांप समझ गले में डाला, डसने से युवक की मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 12:48 PM IST
  • 25 वर्षीय युवक ने सांप को पकड़ने के बाद उसे खिलौना समझकर गले में डाल लिया. कुछ देर बाद सांप ने उसे डस लिया और वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन फानन में उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.
नकली सांप समझ गले में डाला, डंसने से युवक की मौत. फोटो साभार-लाइव हिन्दुस्तान

इंदौर: सांप को खिलौना समझकर उसके साथ खेलना एक युवक को इस कदर भारी पड़ा कि उसकी जान चली गई. घटना इंदौर के गांधी क्षेत्र की है. राजू नाम का 25 वर्षीय युवक एक ढाबे में काम करता था. रविवार को उसने एक सांप को देखा तो उसे जाकर पकड़ लिया. इसके बाद वह उसे नकली और खिलौने वाला सांप समझ उससे खेलने लगता. वह सांप को गले में डालकर घूमने लगा. कुछ देर तक सांप के साथ खेलने के बाद सांप ने उसे डस लिया. इसके बाद राजू गश खाकर जमीन पर गिर पड़ा.

राजू के जमीन पर गिर जाने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. ढाबे के कर्मचारी उसे आनन-फानन में नजदीक के अरबिंदो अस्पताल ले गए और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन सांप के डसने के बाद राजू के शरीर में उसका जहर फैल चुका था, जिससे अस्पताल में ही उसकी मौत हो गई.

ट्रेन लूटने के लिए पांच के सिक्के का इस्तेमाल, बदमाशों की ये तकनीक कर देगी हैरान

इस घटना पर गांधी नगर थाना में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने घटना के बारे में चश्मदीदों से पूछताछ की, जिससे पता चला कि वह सांप को खिलौना समझकर उसे गले में लटकाकर घूम रहा था. कुछ देर बाद वह अचानक नाचने लगा और धड़ाम से जमीन पर गिर पड़ा. पुलिस के मुताबिक राजू के शरीर पर गले और नाक पर काटने के निशान भी मिले हैं.

यात्रियों को सुविधा! अब इस ऐप के जरिए चलती ट्रेन में रिपोर्ट करवा सकेंगे दर्ज

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें