साली को घर में रखने के चक्कर में कलयुगी पिता ने 9 साल की बेटी को उतारा मौत के घाट

Atul Gupta, Last updated: Mon, 17th Jan 2022, 8:13 PM IST
  • मध्य प्रदेश में एक कलयुगी पिता को अपनी साली के साथ रखने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि उसने अपनी पत्नी और भाई से लड़ाई कर ली और अपनी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया.
पिता ने किया बेटी का कत्ल (सांकेतिक फोटो)

इंदौर: मध्य प्रदेश के मारवा में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. साली को घर पर रखने के चक्कर में एक पिता ने अपनी 9 साल की बच्ची का गला रेतकर हत्या कर दी और फिर उसके शरीर को टुकड़ों में काटा और पुलिस थाने ले गया. पुलिस थाने में जैसे ही वो शख्स अपनी बेटी का कटा हुआ शव लेकर पहुंचा वैसे ही थाने में हड़कंप मच गया. आरोपी की पहचान 45 साल के आनंधन मारावी के तौर पर हुई है जिसने घरेलू झगड़े की वजह से अपनी बेटी का बेरहमी से कत्ल कर दिया. 

सब डिविजनल ऑफिसर आशीष भरांडे के मुताबिक ये घटना बारगी टोला इलाके में आज सुबह हुई. बताया जा रहा है कि आरोपी मारवा के राजेंद्रग्राम पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी के कटे हुए शव को शॉल में लेकर पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी का कत्ल किया है.

खून से लतपथ अपनी 9 साल की बेटी का शव लेकर पहुंचे आरोपी ने पुलिस स्टेशन में अपना जुर्म कुबूल करते हुए बताया कि उसका उसकी पत्नी और भाई से झगड़ा हो गया था जिसके चलते उसने इस घटना को अंजाम दिया. आरोपी के मुताबिक वो अपनी साली को साथ उसी घर में रखना चाहता था लेकिन उसका भाई और उसकी पत्नी इस बात का विरोध कर रहे थे जिसको लेकर उनमें आपसी झगड़ा हुआ.

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने बताया कि गुस्से में आकर आरोपी अपनी 9 साल की बेटी को लेकर डोंगरी के जंगलों में चला गया जहां उसने अपनी बेटी को चाकूओं से गोद गोदकर मार डाला और फिर उसकी लाश ले जाकर पुलिस स्टेशन में रख दी और खुद ही सारा जुर्म कुबूल कर लिया. पुलिस ने आरोपी को मर्डर के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें