दूल्हे को घोड़ी पर छोड़ भागे बाराती, लड़का-लड़की के पिता पर हुआ केस, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 09:45 AM IST
  • इंदौर में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करके बारात निकाली जा रही थी. पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो सड़क पर दूल्हे को छोड़कर बाराती इधर-उधर निकल लिए. पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन के पिता पर महामारी एक्ट में केस दर्ज कर लिया है.
इंदौर में ऐसा क्या हुआ कि दूल्हे को छोड़ बाराती भाग निकले.

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में दूल्हे को घोड़ी पर सवार छोड़कर सारे बाराती भाग निकले. ये अजीब शादी इंदौर में लॉकडाउन के दौरान की जाने वाली थी. जिसमें दूल्हा घोड़ी लेकर बैंड बाजे के साथ बारात लेकर जा रहा था. इंदौर पुलिस को इसके बारे में पता लगा तो वह मौके पर पहुंच गए. पुलिस को देखते ही बाराती डर गए और दूल्हे को छोड़ तितर-बितर हो गए. पुलिस ने दूल्हा और दुल्हन दोनों के पिता पर महामारी एक्ट में केस दर्ज किया है.

खुडैल सीएसपी अजय वाजपेयी का कहना है कि ग्रेटर कैलाश अस्पताल के सामने रहने वाला परिवार खुड़ैल के जामन्य खुर्द में बारात लेकर जा रहा था. बारात गांव में पहुंचते ही बाराती गाड़ियों से उतर गए और दुल्हन के घर जाने के लिए बारात निकालने लगे. दूल्हा घोड़ी पर चढ़ गया. जैसे ही बारात हनुमान मंदिर के पास पहुंची तो किसी ने पुलिस को बारात निकलने की सूचना दी. 

दुखद: मशहूर साहित्यकार, चित्रकार और पत्रकार प्रभु जोशी का कोरोना से निधन

पुलिस ने दूल्हे और उसके घरवालों को जमकर फटकार लगाई. पुलिस ने अपनी कार्रवाई करने के बाद दूल्हे और एक-दो रिश्तेदारों को दुल्हन के घर शादी के लिए भेज दिया.. पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन के पिता ग्रेटर कैलाश अस्पताल के सामने रहने वाले मोहन पिता तीताराम और जामन्या खुर्द के मुकेश पर महामारी फैलाने का केस दर्ज किया है. 

22 वर्षीय युवक ने एसिड पीकर की आत्महत्या, बड़े भाई ने कहा- मानसिक रूप से था बीमार 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें