इंदौर : तेज रफ्तार ने ली एमबीए छात्र की जान, बाल-बाल बचे चार लोग

Smart News Team, Last updated: Sun, 10th Jan 2021, 8:35 PM IST
  • मूलरूप से भोपाल का रहने वाला निवासी एमबीए का छात्र अपने चार दोस्तों के साथ कार से घूमने निकला था. देर रात बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर तेज रफ्तार होने के कारण अनियिंत्रत होकर कार पलट गई. हादसा इतना भीषण था कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.  
क्षतिग्रस्त कार

इंदौर. शहर के सुपर कॉरिडोर पर शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार के पलटने से एक छात्र की मौत हो गई और कार में सवार अन्य चार लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की रफ्तार काफी तेज थी. 

जानकारी के अनुसार, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर बीती रात एक तेज रफ्तार सफेद कार पलट गई. हादसे में कार चला रहा एमबीए के छात्र की मौत हो गई और कार में सवार चार अन्य लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने आम लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक छात्र का नाम निर्भीक जैन है और वह मूलरूप से भोपाल का निवासी है. निर्भीक एमबीए का छात्र था और अपने 4 अन्य दोस्त यश, कुणाल, भाविका और पारुल के साथ घूमने निकला था. बाणगंगा थाना क्षेत्र के सुपर कॉरिडोर पर तेज रफ्तार होने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा जिससे कार पलट गई. इस दर्दनाक सड़क हादसे में कार चालक निर्भीक जैन की मौत हो गई. वहीं कार में सवार दो युवतियों सहित चार लोग घायल हो गए. कार गुजरात के अहमदाबाद की पासिंग बताई जा रही है. 

इंदौर : लोन के नाम पर पेटीएम से ठगी, 4 दिन के भीतर ऑनलाइन ठगी का दूसरा मामला

जांच अधिकारी योगेश कुमार के अनुसार प्राथमिक तौर पर तेज रफ्तार ही दुर्घटना का कारण नजर आ रहा है, इसके बावजूद हादसे की सही वजह का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल घायलों का उपचार निजी अस्पताल में जारी है और मृतक की बॉडी को सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें