इंदौर : पैर फिसलने से तीसरी मंजिल से गिरा MBBS का छात्र, मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 8:19 PM IST
  • मूलरूप से शिवपुरी का रहने वाला एक छात्र इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र स्थित इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. वह इसी कॉलेज के हॉस्टल में रहता था. सोमवार देर रात तीसरी मंजिल से पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई.
मृतक की फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र के इंडेक्स मेडिकल कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरने से एमबीबीएस के छात्र की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक का प्रेक्टिकल का पहला पेपर था, जिसके लिए वह देर रात तक पढ़ाई कर रहा था. करीब दो बजे रात को तीसरी मंजिल से गिरने के कारण छात्र की मौत हो गई. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

बहरहाल खुड़ैल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्मार्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भिजवा दिया है. मूलरूप से शिवपूरी का रहने वाला एक छात्र इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र स्थित इंडेक्स मेडिकल कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था. वह इसी कॉलेज के हॉस्टल में रहता था. सोमवार देर रात तीसरी मंजिल से पैर फिसलने के कारण वह नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई. एमबीबीएस के प्रथम वर्ष का छात्र आयुष्मान गुप्ता इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर करीब दो बजे रात तक पढ़ाई कर रहा था. इसी बीच वह बाहर आया. अचानक आयुष्मान का पैर फिसल गया और वह तीसरी मंजिल से नीचे गिर गया. मृतक के भाई आदित्य अग्रवाल ने बताया कि आयुष्मान मूलतः शिवपूरी का रहने वाला था और इंडेक्स मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में रहकर एमबीबीएस के प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रहा था. 

भारत स्मार्ट सिटीज अवार्ड 2020 : 100 शहरों के बीच शीर्ष 4 में पहुंचा इंदौर

मंगलवार को उसका प्रेक्टिकल का पहला पेपर था. इसकी तैयारी में वह देर रात तक पढ़ाई कर रहा था. जांच अधिकारी शोभाराम रावत ने बताया कि मृतक आयुष्मान की तीसरी मंजिल से गिरने की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फिलहाल खुड़ैल पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला हॉस्पिटल भिजवाया और जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें