इंदौर इंटरसिटी ट्रेन से टकराई मिनी ट्रक, ट्रक के परखच्चे उड़े, बड़ा हादसा टला

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 02:58 PM IST
  • शराब के नशे में धुत आयशर वाहन का चालक रेलवे ट्रैक तक ले आया वाहन. इसी दौरान भोपाल जंक्शन से आ रही इंदौर इंटरसिटी ने पटरी पर आए वाहन के परखच्चे उड़ा दिए. गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई और एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. 
ट्रेन की टक्कर से क्षतिग्रस्त वाहन

इंदौर. इंदौर के लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार देर रात एक आयशर वाहन हादसे का शिकार हो गई. दरअसल, इस वाहन के चालक ने शराब के नशे में धुत होकर स्टेशन पर खड़ी एक अन्य चार पहिया वाहन को टक्कर मारते हुए अपनी गाड़ी को रेलवे पटरी तक ले आया. इसी दौरान भोपाल जंक्शन से आ रही ट्रेन ने पटरी पर आए वाहन के परखच्चे उड़ा दिए. 

गनीमत रही कि इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई और एक बड़ा हादसा होते होते बच गया. प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, भोपाल से आ रही ट्रेन को इमरजेंसी में ब्रेक लगाना पड़ा, इसके बावजूद वह आयशर से जा टकराई. रेलवे के पीआरओ जितेंद्र कुमार जयंत के अनुसार इंदौर के लक्ष्मीबाई नगर रेलवे स्टेशन पर शुक्रवार रात 9.20 मिनट पर भोपाल से इंदौर आ रही इंटरसिटी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने देखा कि रेलवे ट्रैक पर एक लोडिंग आइशर वाहन गिरा हुआ है. ट्रैन के लोको पायलट ने दौड़ती हुई ट्रेन को ब्रेक लगाया, लेकिन फिर भी ट्रेन उस वाहन से टकरा गई.

इंदौर : युवक को पहले ट्रक ने मारी टक्कर फिर कार रौंदते हुए निकल गई 

हालांकि ट्रेन धीमी होने की वजह से ट्रेन में बैठे यात्रियों को उसका आभास नहीं हुआ. इस प्रकार चलती हुई इंटरसिटी एक्सप्रेस उस लोडिंग वाहन को घसीटते हुए थोड़ी आगे तक ले गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टेंट हाउस का एक वाहन लोडिंग करके ट्रैक पर छोड़ दिया गया था, जिसका ड्राइवर शराब के नसे में धुत था. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें