मंत्री ने कोविड सेंटर के लिए निकाली डॉक्टर की वैकेंसी, खुद देंगे 2 लाख की सैलरी

Smart News Team, Last updated: Fri, 23rd Apr 2021, 2:32 PM IST
मध्यप्रदेश में मंत्री गोपाल भार्गव ने सागर जिले के गढ़ाकोटा क्षेत्र में स्थित कोविड सेंटर के लिए डॉक्टर की वैकेंसी निकाली है जिसे मंत्री अपनी जेब से 2 लाख रुपये की सैलरी देंगे. आपको बता दें कि कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या के कारण स्टाफ की कमी के कारण मंत्री ने यह निर्णय लिया है.
मंत्री गोपाल भार्गव ने गढ़ाकोटा के कोविड सेंटर के लिए डॉक्टर की वैकेंसी निकाली है.

इंदौर. इंदौर सहित मध्यप्रदेश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हालात यह हो गए हैं कि अब राज्य के अस्पतालों में स्टाफ की कमी होने लगी है. इसे देखते हुए मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री गोपाल भार्गव ने अपने क्षेत्र गढ़ाकोटा में कोविड सेंटर के लिए विशेषज्ञ डॉक्टर की वैकेंसी निकाली है. इतना ही नहीं मंत्री जी ने डॉक्टर को 2 लाख रुपये सैलरी खुद से देने की बात कही है.

आपको बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में 5537 नए केस हैं. इस दौरान 26 मरीजों की मौत भी हुई है. इंदौर में सबसे ज्यादा 1782 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं और 6 मरीजों की मौत हुई है. इसके अलावा प्रदेश की राजधानी भोपाल में 1753 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं जबकि 5 मरीजों ने दम तोड़ दिया.

28 अप्रैल से शुरू होंगे वयस्कों के कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन, जानें कैसे और कहां करें

जानकारी के अनुसार अब इंदौर में एक्टिव केसों की संख्या 12425 है. कोरोना काल में जहां डॉक्टर लोगों की दिन-रात सेवा कर रहे हैं वही कुछ लोग मानवीयता को तार-तार कर रहे हैं. इंदौर में कोरोना पीड़िता को दो इंजेक्शन के नकली बिल बनाकर 60,000 रुपए में बेचने वाले मयूर हॉस्पिटल के असिस्टेंट ड्यूटी डॉक्टर आमिर खान और एक एमआर इमरान खान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें