मंत्री उषा ठाकुर ने कहा- किसानों को गुमराह करने के खिलाफ आंदोलन करेंगे हम

Smart News Team, Last updated: 15/12/2020 02:27 PM IST
  • 16 दिसंबर को इंदौर दशहरा मैदान में किसान आंदोलन के खिलाफ आयोजित होने वाले कार्यक्रम को लेकर मोती महल परिसर में मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर की अध्यक्षता में बैठक हुई. ठाकुर ने कहा- यदि मोदी जी पर कोई भी आंच आती है तो भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता उसे सहन नहीं करेगा.
मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर

इंदौर. इंदौर के महू क्षेत्र के मोतीमहल परिसर में आगामी 16 दिसंबर को इंदौर दशहरा मैदान में आयोजित होने वाले किसान आंदोलन के खिलाफ एक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. मोती महल परिसर में मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर की अध्यक्षता में हुई इस कार्यक्रम में इंदौर जिला अध्यक्ष व पूर्व विधायक राजेश सोनकर मध्य प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार व महू विधानसभा के पांचों मंडल के मंडल अध्यक्ष के साथ ही बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

कार्यक्रम के दौरान महामंत्री कविता पाटीदार ने बताया कि यह किसान आंदोलन की आड़ में अन्य राजनीतिक दलों की देश को तोड़ने की साजिश है. वही इंदौर भाजपा जिलाध्यक्ष सोनकर ने बताया कि महू विधानसभा के एक मंडल में 20 बसें आएंगी. इस तरह पूरी विधानसभा में 100 बसें पहुंचाई जाएंगी. इन बसों को कार्यकर्ताओं से भरकर दशहरा मैदान पहुंचाना मंडल अध्यक्षों का काम रहेगा. 

सांसद नंदकुमार ने ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई पर सीएम शिवराज की प्रशंसा की

वहीं विधायक व कैबिनेट मंत्री ठाकुर ने कहा कि यदि मोदी जी पर कोई भी आंच आती है तो भाजपा का कोई भी कार्यकर्ता उसे सहन नहीं करेगा और मोदी जी का विरोध करने वालों के खिलाफ खड़े होकर पूरी ताकत दिखाएगा. साथ ही ठाकुर ने कहा कि जो लोग किसानों को गुमराह कर उनसे आंदोलन करवा रहे हैं, हम उनके खिलाफ आंदोलन करने जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें