प्रेमी से विवाह की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ी लड़की, लड़के ने मनाकर नीचे उतारा

Smart News Team, Last updated: Mon, 9th Nov 2020, 3:43 PM IST
  • युवक से प्रेम विवाह को लेकर किशोरी स्वदेशी मिल ब्रिज के नीचे लगे गेंट्री गेट पर चढ़ गई. युवक से शादी कराने का कहकर उसे जैसे-तैसे नीचे उतारा. ड्रामा करीब पौन घंटे तक चला. पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची और समझाया की पुलिस ने कहा कि जब वह बालिग हो जाएगी तो उसकी शादी करा दी जाएगी.
अपने प्रेमी से विवाह की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ी नाबालिग, काफी मशक्कत के बाद नीचे उतरी

इंदौर: इंदौर के एमआर-4 स्थित स्वदेशी मिल ब्रिज के नीचे लगे गेंट्री गेट पर अपने प्रेमी से शादी करने की जिद को लेकर एक किशोरी चढ़ गई. रविवार को शादी करने की जिद में गेंट्री गेट पर चढ़ने वाली किशोरी को पुलिस ने सही- सलामत उसके परिवारजनों को सौंप दिया है. वहीं परदेशीपुरा पुलिस ने मां से लिखित बयान भी ले लिया है, जिसमें लिखा है कि उसकी बेटी को सुरक्षित सौंप दिया गया है.

सोमवार को पुलिस ने भी किशोरी के घर उसकी सलामती की खबर ली है, TI अशोक पाटीदार ने बताया कि माँ से पूछताछ के दौरान पता चला कि वह नाबालिग है. जबकि लड़की जिससे शादी करना चाहती है वह बालिग है.

9 नवंबर: पटना रांची जयपुर इंदौर मुजफ्फरपुर में आज वायु प्रदूषण एक्यूआई लेवल

पुलिस अधिकारी के मुताबिक लड़की दुर्गा मोहल्ले के युवक से प्रेम करती है और किशोरी की माँ इस प्रेम विवाह के खिलाफ हैं. वहीं माँ के मुताबिक युवक के दीदी और जीजा भी लड़की की उम्र कम होने के कारण उससे उसकी शादी नहीं करना चाहते हैं.

रविवार को परिजनों से नाराज होकर किशोरी शाम को घर से निकली और गेंट्री गेट पर चढ़ गई. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग गई, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. महिला आरक्षक ने किशोरी से बात की तो पता चला कि ये प्रेम प्रसंग का मामला है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें