शादी में घुस आए नाबालिग चोर, 15 लाख रुपये के जेवर लेकर हुए फरार

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 6:25 PM IST
  • इंदौर के कनाड़िया बायपास पर स्थित एक होटल के मैरिज गार्डन में नाबालिग चोरों ने करीब 15 लाख रुपये के जेवर चोरी कर लिये. मामले को लेकर सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली गई, जिसमें कुछ नाबालिग चोर बैग ले जाते हुए नजर आए.
शादी में घुस आए नाबालिग चोर, 15 लाख रुपये के जेवर लेकर हुए फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर के कनाड़िया बायपास पर स्थित एक होटल के मैरिज गार्डन में नाबालिग चोरों द्वारा चोरी करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मैरिज गार्डन में एक शिक्षिका की बेटी की शादी थी, जिसमें बारातियों के बीच ही दो नाबालिग चोर भी वहां घुस आए. उनका एक साथी गार्डन में पहले से ही मौजूद था. वहीं, जैसे ही शिक्षिका की ननद बैग रखकर फैमिली फोटो क्लिक करवाने गई, चोर बैग लेकर फरार हो गए.

बैग में करीब 15 लाख रुपये से ज्यादा की कीमत के जेवर रखे हुए थे. वहीं, मामले में पीड़ित को होटल के ही किसी कर्मचारी के मिले होने का शक है. शिक्षिका का नाम गीता चौहान है, जिनकी शिकायत के आधार पर चोरी की घटना दर्ज कर ली गई है. शिक्षिका के मुताबिक 16 फरवरी की रात उनकी बेटी आकांक्षा चौहान की शादी बायपास स्थित होटल प्राइड के मैरिज स्टेज, बैंकेट हॉल में थी. यहां बारात नेपानगर से आई थी. शिक्षिका ने बताया कि बेटी और उनके करीब 15 लाख के जेवर एक बैग में रख थे. इसके साथ ही बेटी को आने वाले कीमती गिफ्ट, ज्वैलरी और लिफाफे भी उसी बैग में थे.

हवाले के 82 लाख रुपये कार में छुपाकर ले जा रहे थे युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

शिक्षिका के मुताबिक जब बारात आई तो उन्होंने अपना बैग ननद अशोक छोकर को सौंप दिया. ननद को बैग को संभालकर रखने के लिए भी कहा गया. इसके साथ ही ननद को शगुन के लिफाफे भी उसी में रखने के लिए कहा गया, जिसके कारण शादी में आने वाले लिफाफे भी उसी बैग में रखे गए. ननद के मुताबिक वह बैग को कुर्सी पर रखकर रात 11.15 बजे मेहमानों से स्टेज पर मिलने चली गई थीं. लेकिन जब 5 मिनट वह लौटीं तो बैग गायब हो गया. वहीं, सीसीटीवी कैमरे में कुछ चोर और दो नाबालिग बैग लेकर जाते दिखाई दे रहे हैं.

बिजली चोरी के लिए अपनाया स्मार्ट तरीका, मीटर में छेद कर प्रयोग की 5 लाख की बिजली

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें