बदमाश ने घर के सामने खड़ी बाइक में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 03:40 PM IST
  • इंदौर में नादिया नगर के रहने वाले 54 वर्षीय कैलाश की बाइक में पांच दिन पहले रितिक गावते नाम के एक बदमाश ने आग लगा दी.
बदमाश ने घर के सामने खड़ी बाइक में लगाई आग, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

इंदौर। इंदौर में अपराधिक घटनाएं दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही हैं. इलाके के बदमाश आए दिन अपनी दबंगई दिखाते हुए किसी न किसी घटना को अंजाम देते रहते हैं. इसी तरह की एक और घटना सामने आई है जहां इंदौर के नादिया नगर के रहने वाले शंकरलाल चौहान के 54 वर्षीय पुत्र कैलाश की बाइक में पांच दिन पहले रितिक गावते नाम के एक बदमाश ने आग लगा दी.

एमआइजी पुलिस के अनुसार कैलाश ने बताया कि वह 28 मार्च की रात को घर आया और घर के सामने ही अपनी बाइक खड़ी कर दी. इसके बाद वह सोने चला गया. रात तकरीबन दो बजे कैलाश अपने परिवार के साथ घर के अंदर सो रहा था, तभी जलने की तेज बदबू के साथ साथ घर में धुआं भी आने लगा. उसने उठ कर गली में बाहर झांककर देखा तो उसकी बाइक जल रही थी. जब तक आग बुझाई गई तब तक उसकी बाइक पूरी तरह से जलकर खाक हो गई.

दमोह विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार अजय टंडन ने दर्ज की शानदार जीत

कैलाश ने थाने में घटना की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने छानबीन के दौरान आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की तो पड़ोसियों ने बाइक जलाने वाले को पहचान लिया. आरोपित की पहचान अंसार कालोनी के रहने वाले बदमाश रितक गावते के रूप में हुई. पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है. वहीं कैलाश का कहना है कि उसका किसी से कोई झगड़ा नहीं था लेकिन इसके बावजूद भी बाइक जला दी.

CBSE बोर्ड ने 10वीं रिजल्ट की डेट की रिलीज, जानें कब आएगा परिणाम

एमआइजी थाना पुलिस ने रविवार को मारपीट का एक केस भी दर्ज किया है जिसमे नेहरू नगर निवासी 38 वर्षीय भरत पुत्र राधेश्याम मेहता ने बताया कि पड़ोस में रहने वाले आरोपित राजेंद्र, वासु, मयंक उर्फ सोनू और तनिष्क उर्फ आशु ने मिलकर भरत को पुराने झगड़े को लेकर उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपियों ने जाते हुए कहा कि अगर आज के बाद उनकी बात नहीं मानी गई तो वे जान से खत्म कर देंगे. घटना के बाद से सभी आरोपित फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें