मुफ्त में कपड़े न देने पर बदमाशों ने किया व्यापारियों पर हमला, चाकू गोदकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 16/02/2021 07:57 PM IST
  • इंदौर में कनाड़िया रोड पर छह बदमाशों ने चाकू से गोदकर कपड़ा व्यापारी की हत्या करने की कोशिश की है. बदमाशों ने व्यापारियों से मुफ्त में कपड़े मांगे थे, जिसे देने से व्यापारियों ने साफ इंकार कर दिया था. इसे लेकर बदमाश ने व्यापारियों पर हमला कर दिया.
मुफ्त में कपड़े न देने पर बदमाशों ने किया व्यापारियों पर हमला, चाकू गोदकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में कनाड़िया रोड पर छह बदमाशों द्वारा चाकू से गोदकर कपड़ा व्यापारी की हत्या करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने व्यापारियों से मुफ्त में कपड़े मांगे थे, जिसे देने से व्यापारियों ने साफ इंकार कर दिया था. ऐसे में बदमाशों ने गुस्से में आकर दोनों को चाकू से गोद दिया. बताया जा रहा है कि बदमाश पूरी प्लानिंग के साथ चोरी करने आए थे. उन्होंने अपनी गाड़ी भी दुकान से करीब आधा किलोमीटर की दूरी पर खड़ी की थी.

पुलिस के मुताबिक यह घटना कनाड़िया रोड पर स्थित हिटलर मेन शॉप में हुई है. व्यापारी का नाम सागर आहूजा और प्रियांक है, जो कि कृपलानी के रहने वाले हैं. बदमाशों द्वारा हमला करने के बाद वह घायल हो गए हैं. व्यापारियों के भाई राहुल ने बताया कि बदमाश बंगाली चौराहा निवासी शुभम जानी है, जो पहले भी कई बार विवाद को अंजाम दे चुका है. वह अकसर दुकान पर आकर फ्री में कपड़े मांगता है. वहीं, बीते सोमवार की रात वह करीब 10 बजे पांच और बदमाश साथियों के साथ दुकान पर आया और कपड़े मांगने लगा.

इंदौर: शादी में शामिल होने आए युवकों की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, तीन की मौत

व्यापारियों ने मुफ्त में कपड़े देने से मना कर दिया तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया. बदमाशों ने व्यापारियों को चाकुओं से गोद कर घायल कर दिया. वहीं, जब व्यापारी चिल्लाए तो आसपास मौजूद लोग उनकी मदद के लिए आ गए. ऐसे में बदमाश चाकू लहराते हुए कनाडिया रोड से मस्जिद की तरफ भाग निकले. उन्होंने वहां पर गाड़ियां खड़ी की थीं, जिसे उठाने के बाद वह फरार हो गए. हालांकि, मामले को लेकर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरी और व्यापारियों की हालत गंभीर बनी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें