इंदौर: पान की दुकान से बदमाशों ने लूटा मसाला और सिगरेट, CCTV में कैद हुई घटना

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 3:57 PM IST
  • इंदौर के मल्हारगंज में बदमाशों द्वारा पान की दुकान में लूटपाट करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने लाखों का पान मसाला और सिगरेट चोरी कर लिया और वहां रखा टूटा ताला भी साथ ले गए.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर. इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में बीते शनिवार की रात चोरों द्वारा पान की दुकान को निशाना बनाने का मामला सामने आया है. चोरों ने करीब पान की दुकान से करीब तीन लाख रुपये का सामान लूट लिया. इसमें पान मसाला, सिगरेट और दुकान में रखे अन्य सामान भी शामिल थे. बताया जा रहा है कि बदमाश चोरी की इस वारदात को अंजाम देने के लिए कार से आए थे और यह पूरा घटनाक्रम भी सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है.

हैरान करने वाली बात तो यह है कि सामानों के साथ-साथ बदमाश दुकान के टूटे हुए ताले भी साथ लेकर चले गए हैं. वहीं, दूसरी और पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. दुकान के मालिक सत्येंद्र चौरसिया ने इस बारे में बताया कि सीसीटीवी फुटेज में चोर सफेद कलर की कार से आते हुए दिखाई दिये. उन्होंने शटर का ताला तोड़ा और शटर उठाकर पान मसाला और सिगरेट की पेटियां चोरी कर लीं.

इंदौर: 1500 रुपए के लालच में फिटर की परीक्षा देते पकड़ा गया शख्स, हुआ गिरफ्तार

दुकान के मालिक के मुताबिक चोरी की सूचना उन्हें रविवार की सुबह 7 बजे मिली थी. वह जब दुकान पर आए तो उन्होंने सबसे पहले सामानों को खंगाला. वहीं, चोरी हुई देख उन्होंने मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी. पुलिस ने भी मामला दर्ज कर अपनी जांच करनी शुरू कर दी है. बता दें कि सत्येंद्र चौरसिया की दुकान का नाम गिरिराज ट्रेडर्स है और यह पान मसाला व सिगरेट जैसे सामानों की होलसेल दुकान है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें