इंदौर : मामूली विवाद को लेकर बदमाशों ने की हवाई फायरिंग, पुलिस तलाश में जुटी

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Jun 2021, 4:38 PM IST
  • इंदौर शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के सुखलिया में कुछ बदमाशों ने मामूली विवाद को लेकर खुलेआम गोलियां चलाई हैं. वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, फिलहाल किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश को शुरू कर दी है.
Indore News

इंदौर शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र सुखलिया से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कुछ बंदमाशों ने एक छोटे से विवाद को लेकर खुलेआम धड़ाधड़ गोलियां चलाई हैं. सामनी आ रही जानकारी के मुताबिक ये मामला एक मामूली विवाद से शुरू हुआ, जिसके बाद मामले ने हिसंक मोड़े ले लिया और तीन युवकों ने तेस में आकर हवाई फायरिंग करनी शुरू कर दी. 

इतना ही तीनों बदमाशों की ये करतूत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद से पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए उन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. साथ ही इस मामले में पुलिस का कहना है कि तीनों की तलाश जारी हैं. साथ ही बताया जा रहा है कि एक मामूली से विवाद के बाद तीन युवकों ने सुखलिया के निवासी रौनक उपाध्याय के घर के बाहर गोलियां बरसानी शुरूकर दी.

इसके बाद उनकी शिकायत पर आरोपी संस्कार वैष्णव, पीयूष यादव उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया और तालश शुरू कर दी गई. वहीं अगर देखा जाए तो, शहर में अनलॉक होने के बाद से ही बदमाश काफी सक्रिय हो गए हैं और इस तरह की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरे के खंगाल रही हैं और तीनों आरोपियों की धड़ पकड़ में लगी हुई है. साथ ही बताया जा रहा है कि आरोपी काफी रसूखदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें