इंदौर: मोबाइल कारोबारी को उसके घर के सामने ही मारा चाकू, 9.5 लाख रुपये लूटे

Smart News Team, Last updated: 09/02/2021 01:04 PM IST
  • इंदौर में मोबाइल कारोबारी के साथ उसके घर के सामने ही लूटपाट करने का मामला सामने आया है. मोबाइल कारोबारी से बदमाशों ने करीब 9.5 लाख रुपये की लूटपाट की और वहां से फरार हो गए. लूटपाट के बीच ही बदमाशों ने मोबाइल कारोबारी पर चाकू से भी वार किया.
मोबाइल कारोबारी को उसके घर के सामने ही मारा चाकू, 9.5 लाख रुपये लूटे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में मोबाइल कारोबारी के साथ उसके घर के सामने ही लूटपाट करने का मामला सामने आया है. मोबाइल कारोबारी से बदमाशों ने करीब 9.5 लाख रुपये की लूटपाट की और वहां से फरार हो गए. लूटपाट के बीच ही बदमाशों ने मोबाइल कारोबारी पर चाकू से भी वार किया था. लूटपाट का शिकार हुए शख्स का नाम सुरेश बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 55 वर्ष है. सुरेश की शुभम एजेंसी के नाम से एक मोबाइल की दुकान भी है.

बताया जा रहा है कि सुरेश रात को अपनी दुकान बंद करके अग्रवाल नगर में स्थित अपने घर को लौट रहे थे. इस समय उनके पास एक बैग था, जिसमें 9.5 लाख रुपये रखे हुए थे. जैसे ही वह वेरना से उतरे, एक बदमाश उनके पीछे आकर खड़ा हो गया और उनके हाथ से बैग छीनने लगा. इस पर सुरेश ने जब उससे बैग छीनने की कोशिश की तो वह बैग छुड़ाकर भागने लगा. ड्राइवर और सुरेश दोनों ने ही बदमाश का पीछा किया, लेकिन उसने पीठ पर चाकू से वार कर दिया.

इंदौर: जन्मदिन पार्टी में शख्स ने तलवार लेकर काटा केक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

चाकू के वार के कारण सुरेश सड़क पर ही गिर पड़े. बताया जा रहा है कि आगे बदमाश के बाकी साथी भी वहां बाइक स्टार्ट करके खड़े हुए थे. ऐसे में वे लोग भंवरकुआँ थाने वाली रोड से फरार हो गए. मामले को लेकर पुलिस ने धारा 394 के तहत हमला करने और लूटपाट के मामले में केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद पुलिस ने सुरेश के ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है. कारोबारी का कहना है कि उस ड्राइवर को 10 दिन पहले ही काम पर रखा गया था, ऐसे में पुलिस संदेह के आधार पर उससे भी पूछताछ करेगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें