छेड़खानी करते शोहदे को युवतियों ने बीच सड़क सिखाया सबक, जमकर कूटा

Smart News Team, Last updated: 23/05/2021 07:52 AM IST
  • इंदौर के एमजी थाना क्षेत्र में कुछ लड़कियों ने एक शोहदे को छेड़खानी करने पर बीच सड़क पर जमकर पीटा. वहीं स्थानीय लोगों ने भी उस मचले पर अपने हाथ जमकर साफ किए. जिसका वीडियो वायरल हो गया.
छेड़खानी करते शोहदे को युवतियों ने बीच सड़क सिखाया सबक, जमकर कूटा

इंदौर. मध्य प्रदेश के इंदौर में कुछ लड़कियों ने एक मनचले को सड़क पर कपड़े की तरह धो डाला. जिसका वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ युवतियां एक शोहदे को बीच सड़क पर सबक सिखाती नजर आ रही है. वही उनका साथ देते हुए स्थानीय लोग भी दिख रहे है. जो छेड़खानी करने वाले युवक की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे है. वहीं लोगों ने उस मनचले की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि उसके कपड़े तक फट गए. 

मिली जानकारी के अनुसार इंदौर जिले के एमजी थाना क्षेत्र में कुछ युवतियां काम करने जा रही थी. उसी दैरान उनके पास एक युवक पहुंचा और उनसे छेड़खानी करने लगा. साथ ही वह गन्दी गन्दी फब्दिया भी कसने लगा. जिसे देखते हुए लड़कियों ने तो पहले शोहदे को ऐसा करने से मना किया, लेकिन वह लड़का अपनी हरकतों पर बाज नहीं आया और वह फिर से उनके पीछे पीछे चलते हुए गंदे गंदे कमेंट करने जारी रखा. 

इंदौर लॉकडाउन 1 जून से खुलने के दिए DM ने संकेत, चरणबद्ध तरीके से खुलेगा शहर

वहीं शोहदे को अपनी हरकतों का फल तुरन्त मिल गया. लड़कियों ने मनचले को अपनी हरकतों को नहीं रोकते देख उसे बीच सड़क पर ही पकड़ लिया. जिसके बाद वह उसे वहीं पर पीटने लगी. युवक को बीच सड़क पर पिटता देख आसपास के लोग भी आ पहुंचे. वहीं जब उन्हें लड़के की सच्चाई पता चली तो वह भी उसपर अपना हाथ साफ करने लगे. जिसका किसी ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो देखते देखते वायरल हो गया.

इंदौर: ब्लैक फंगस के इलाज के लिए निजी अस्पताल ने दिया 50 लाख का एस्टिमेटेड बिल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें