अटल सुशासन संस्थान, IIT और देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बीच हुआ समझौता

Smart News Team, Last updated: Wed, 21st Jul 2021, 4:09 PM IST
  • अटल सुशासन संस्थान ने आईआईटी इंदौर और देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के बीच समझौता किया गया है. इस MoU के तहत संबंधित क्षेत्रों को बेहतर करने में अपना सहयोग देगा.
MoU

अटल सुशासन संस्थान ने आईआईटी इंदौर और देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के साथ एमओयू पर हस्ताक्षर किया है. विश्वविद्यालय के साथ एमओयू में सुशासन संस्थान की सीईओ श्रीमती जी.व्ही. रश्मि और विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार डॉ. अनिल शर्मा ने हस्ताक्षर किये. इसके साथ ही आईआईटी इंदौर के साथ एमओयू में सुशासन संस्थान की सीईओ श्रीमती जी.व्ही. रश्मि और आईआईटी इंदौर के डीन डॉ. आई.ए. पलानी ने हस्ताक्षर किया.

इस समझौते के दौरान सुशासन संस्थान के उपाध्यक्ष प्रो. सचिन चतुर्वेदी, आईआईटी इंदौर के डायरेक्टर प्रो. नीलेश कुमार जैन और देवी अहिल्या विश्वविद्यालय की कुलपति प्रो. रेनू जैन उपस्थित थीं प्रो. चतुर्वेदी ने कहा कि इस एमओयू से तीनों संस्थान लाभान्वित होंगे. इस समझौते के तहत IIT इंदौर अब सार्वजनिक नीति, शासन, प्रशासन और इससे संबंधित क्षेत्रों को बेहतर करने में अपना सहयोग देगा.

ICSI CSEET Result 2021: ICSI रिजल्ट आज 3 बजे icsi.edu पर होगा जारी

इसके लिए दोनों संस्थान मिलकर समय-समय पर नीति, शासन, प्रशासन और भी कई विषयों पर व्याख्यान, क्रियाकलाप, पैनल चर्चा, वेबिनार और ट्रेनिंग और कार्यक्रम करते रहेंगे. इस विषय में किए जाने वाले रिसर्च और प्रकाशन में दोनों साथ मिलकर काम करेंगे. सरकार को नीति में डॉक्यूमेंट और भी तरह की राय भी दोनों संस्थान देंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें