पेट्रोल डीजल आज 17 मई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

Smart News Team, Last updated: Mon, 17th May 2021, 11:05 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 17 May: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 17 अप्रैल 2021, दिन सोमवार को पेट्रोल और डीजल के भाव में कोई बदलाव नहीं हुआ. इस माह में अबतक राज्य में सात बार तेल के दाम बढ़ चुके है.
मध्य प्रदेश के भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, इंदौर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम. ( फाइल फोटो )

इंदौर: देशभर में एक बार फिर से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने लगे है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 17 मई 2021, दिन सोमवार को तेल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ. भोपाल में आज पेट्रोल 100.63 रुपये प्रति लीटर और डीजल 91.59 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. कल यानि रविवार को राज्य में पेट्रोल 25 पैसे और डीजल 28 पैसे महंगा हुआ था.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल के मुताबिक, इंदौर में पेट्रोल 100.70 पैसे प्रति लीटर और डीजल 91.69 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. तो वहीं जबलपुर में पेट्रोल 100.67 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 91.65 रुपये प्रति लीटर के रेट पर पहुंच गया है. साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल 100.59 रुपये प्रति लीटर और डीजल 90.56 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है.

इंदौर में कोरोना टीकों के गोदाम में भयंकर आग, लाखों की वैक्सीन जलकर खाक

तेल के दामों में इजाफा होने से आम आदमी की परेशानियां बढ़ने लगी है. मई महीने अब तक पांच बार कीमतों में बढ़ोत्तरी हो गई है. कीमतों में लगातार वृद्धि होने से देश के कई शहरों में पेट्रोल 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गया है.

NHM MP ने निकाली कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर के बंपर पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

तेल कंपनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे तेल के दामों को अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती हैं. अगर आप भी अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव जानना चाहते है, तो आप अपने मोबाइल से RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. एसएमएस के जरिए तेल की कीमतों की जानकारी देगी. सभी डीलर कोड़ कंपनी की साइट पर मिल जाएगा.

इंदौर सहित समूचे प्रदेश में ब्लैक फंगस के दवाई की बढ़ी माँग, प्रशासन सतर्क

MP में 2400 हेल्थ वर्कस की भर्ती, जानें कोरोना के खिलाफ शिवराज सरकार का प्लान

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें