पेट्रोल डीजल आज 22 जुलाई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में तेल के दाम स्थिर

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 8:20 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 22 July: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 22 जुलाई 2021 को तेल के दामों में कोई इजाफा नहीं हुआ.
मध्य प्रदेश के भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, इंदौर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम. ( फाइल फोटो )

इंदौर. सरकारी तेल कंपनियों ने आज तेल की कीमतों में कोई इजाफा नहीं किया है. पेट्रोल और डीजल के दाम स्थिर होने से आम आदमी को राहत मिली है. सराकारी तेल कंपनियों के अनुसार मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 21 जुलाई 2021 को तेल के दाम स्थिर है. पेट्रोल और डीजल के दाम होने से कल वाले दाम पर तेल की बिक्री हो रही है. 

तेल कंपनियों से मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश भोपाल में आज पेट्रोल 110.20 रुपये प्रति लीटर है जबकि डीजल 98.67 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. इंदौर में पेट्रोल 110.28 पैसे प्रति लीटर और डीजल 98.76 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है.

इंदौर: अपराधियों ने दिनदहाड़े शराब ठेकेदार को मारी गोली, हालत नाजुक

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के अनुसार ग्वालियर में पेट्रोल 110.16 रुपये प्रति लीटर और डीजल 98.63 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. जबलपुर में पेट्रोल 110.24 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 98.73 रुपये प्रति लीटर के रेट पर पहुंच गया है.

पिपिलियापाला के नाम से मशहूर अटल बिहारी वाजपेयी पार्क पिकनिक के लिए है बेस्ट

बता दें कि कोरोना काल में लगातार तेल की कीमतों में बढ़ोत्तरी होने से आम आदमी पर दोहरी मार पड़ रही है. मई के बाद से लगातार तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है. 42 दिनों में पेट्रोल 11.52 रुपये प्रति लीटर महंगा हो गया है. मई में 16 बार और जून में 14 बार पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी हुई थी. जुलाई में 9 बार पेट्रोल की कीमतों में इजाफा हुआ है और डीजल की कीमतें 5 बार कम हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें