पेट्रोल डीजल आज 28 फरवरी का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं बढ़े दाम

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 10:53 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 28 February: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 28 फरवरी 2021, दिन रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुआ. शनिवार को राज्य में पेट्रोल 25 पैसे और डीजल 16 पैसे मंहगा हो गया है.
भोपाल, इंदौर, जबलपुर, ग्वालियर में पेट्रोल और डीजल का रेट. ( फाइल फोटो )

इंदौर: देशभर में पेट्रोल और डीजल की दामों में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद आज तेल की रेट में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 28 फरवरी 2021, दिन रविवार को आज तेल की दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. भोपाल में आज पेट्रोल 99.21 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.76 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है.

इंडियन ऑयल के अनुसार, इंदौर में आज पेट्रोल 99.30 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.87 रुपये प्रति लीटर के भाव पर है. तो वहीं जबलपुर में पेट्रोल 99.26 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.83 रुपये प्रति लीटर की कीमतों पर पहुंच गया है. साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल 99.18 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 89.74 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. बता दें कि तेल की कीमतों में लगातार होने वाली बढ़ोत्तरी से आम आदमी के परेशानियां बढ़ने लगी है.

प्रेमिका के सुसाइड नोट में था प्रेमी पर आरोप, HC ने सोशल मीडिया चैट देखकर दी बेल

तेल के कीमतों में बदलाव होने पर कंपनियां प्रतिदिन सुबह 6 बजे कीमतों को अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती हैं. अगर आप अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव जानना चाहते है, तो आप अपने मोबाइल से RSP<डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करना होगा. कंपनी एसएमएस के जरिए तेल की कीमतों की जानकारी देगी. सभी डीलर कोड़ कंपनी की साइट पर मिल जाएगा.

इंदौर में कॉल सेंटर कर्मी ने लगाई फांसी, मां का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

इंदौर में 10 रुपये में मिलेगा भरपेट भोजन, बापट चौराहे के पास शुरू हुई पहल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें