पेट्रोल डीजल आज 5 मई का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में तेल की कीमत बढ़ी

Smart News Team, Last updated: Wed, 5th May 2021, 10:21 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 5 May: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 5 मई 2021, दिन बुधवार को पेट्रोल और डीजल की कीमत बढ़ी है. जिसके बाद आज पेट्रोल का दाम 17 पैसे तो डीजल का रेट 19 पैसे बढ़ा है.
पेट्रोल डीजल 5 मई भोपाल इंदौर जबलपुर ग्वालियर में तेल की कीमत बढ़ी

इंदौर. मध्यप्रदेश में एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमते बढ़ रही है. जिसके चलते फिर से एक बार लोगों को अपनी जेब से ज्यादा रकम देनी पड़ेगी. वही प्रदेश में तेल का दाम पिछले दो दिनों से बढ़ रहा है. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 5 मई 2021, दिन बुधवार को तेल की कीमते बढ़ी है. भोपाल में आज पेट्रोल98.75 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 89.38 रुपये प्रति लीटर के दाम पर बिक रहा है. वही प्रदेश आज  पेट्रोल का दाम 17 पैसे तो डीजल का रेट 19 पैसे बढ़ गया है.

तेल कंपनी इंडियन ऑयल के मुताबिक, इंदौर में पेट्रोल की कीमत बढ़कर 98.82 पैसे प्रति लीटर और डीजल 89.47 रुपये प्रति लीटर की कीमत पर बिक रहा है. तो वहीं जबलपुर में पेट्रोल 98.79 रुपये प्रति लीटर एवं डीजल 89.44 रुपये प्रति लीटर के दाम पर खरीदा जा रहा है. साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल 98.71 रुपये प्रति लीटर जबकि डीजल 89.34 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया है. 

दूल्हे को घोड़ी पर छोड़ भागे बाराती, लड़का-लड़की के पिता पर हुआ केस, जानें मामला

तेल के रेट में परिवर्तन होने पर तेल कंपनियां रोजाना सुबह 6 बजे तेल के दामों को अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती हैं. अगर आप भी अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव जानना चाहते है, तो आप अपने मोबाइल से RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. एसएमएस के जरिए तेल की कीमतों की जानकारी देगी. सभी डीलर कोड़ कंपनी की साइट पर मिल जाएगा.

दुखद: मशहूर साहित्यकार, चित्रकार और पत्रकार प्रभु जोशी का कोरोना से निधन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें