पेट्रोल डीजल आज 6 अप्रैल का रेट: भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, जबलपुर में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Apr 2021, 8:48 AM IST
  • MP Petrol Diesel Price Today 6 April: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 6 अप्रैल 2021, दिन मंगलवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कोई परिवर्तन नहीं हुआ. 30 मार्च को आखरी बार तेल के दाम कम हुए थे.
मध्य प्रदेश के भोपाल, जबलपुर, ग्वालियर, इंदौर में आज पेट्रोल और डीजल के दाम. ( फाइल फोटो )

इंदौर: जनवरी और फरवरी में पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोत्तरी होने के बाद मार्च में तेल के दामों में कोई बदलाव नहीं हुआ. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सहित इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर में आज यानि 6 अप्रैल 2021, दिन मंगलवार को राज्य में दाम स्थिर बने हुए है. भोपाल में आज पेट्रोल 98.58 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.13 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. 30 मार्च को आखरी बार तेल के दामों में कमी हुई थी.

इंदौर में पेट्रोल 98.67 पैसे प्रति लीटर और डीजल 89.23 रुपये प्रति लीटर के भाव पर बिक रहा है. तो वहीं जबलपुर में पेट्रोल 98.63 रुपये प्रति लीटर और डीजल 89.19 रुपये प्रति लीटर की कीमतों पर पहुंच गया है. साथ ही ग्वालियर में पेट्रोल 98.55 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 89.10 रुपये प्रति लीटर के रेट पर बिक रहा है. 24, 25 और 30 मार्च को आखरी बार तेल सस्ता हुआ था.

मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े को लेकर CM शिवराज की अपील

तेल के रेट में परिवर्तन होने पर तेल कंपनियां रोजाना सुबह 6 बजे तेल के दामों को अपनी वेबसाइट पर अपडेट करती हैं. अगर आप भी अपने शहर में पेट्रोल और डीजल का भाव जानना चाहते है, तो आप अपने मोबाइल से RSP <डीलर कोड> लिखकर 9224992249 नंबर पर एसएमएस करे. एसएमएस के जरिए तेल की कीमतों की जानकारी देगी. सभी डीलर कोड़ कंपनी की साइट पर मिल जाएगा.

MP के कॉलेजों में यूजी और PG एग्जाम की गाइडलाइंस जारी, ये हैं दिशा निर्देश

इंदौरः इंस्टाग्राम पर कोरोना वैक्सीन को लेकर किया ये पोस्ट, दो लोगों पर केस

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें